1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saira banu has gone into a shell after dilip kumar death not answer calls mumtaz reveals bud

दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो का हाल ठीक नहीं, करीबियों के फोन कॉल का नहीं दे रहीं जवाब

अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के पिछले साल निधन के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) के बारे में कहा जा रहा है कि उनका हाल ठीक नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Dilip Kumar and Saira Banu
Dilip Kumar and Saira Banu
instagram

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के पिछले साल निधन के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) के बारे में कहा जा रहा है कि उनका हाल ठीक नहीं है. उनके इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों का कहना है कि मुमताज, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. मुमताज ने कहा कि वह उनके पाली हिल बंगले के पास भी गई थीं, लेकिन सायरा बानो से नहीं मिल पाईं.

मुमताज ने किया खुलासा

दिग्गज अदाकारा मुमताज ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, "यह बहुत दुखद है. ऐसा लगता है कि सायराजी यूसुफ साब के दुखद निधन के बाद एक खोल में चली गईं हैं. मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की. जब बात नहीं हो पाई तो मैं उनके घर गई, लेकिन मैं उनसे नहीं मिल पाई. मुझे बहुत दुख हो रहा है. मुझे याद है पिछली बार जब मैं उन दोनों से उनके बंगले पर मिली थी. सायराजी बहुत दयालु थे. उन्होंने मेरे लिए बहुत ही स्वादिष्ट कुकीज और केक बनाए थे.” मुमताज ने दिलीप कुमार और सायरा बानो दोनों के साथ काम किया है.

कॉल का जवाब नहीं दे रहीं सायरा बानो

धर्मेंद्र ने भी अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि, वह किसी भी कॉल का जवाब नहीं देती हैं. उन्होंने कहा कि वह केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि उनकी हेल्थ अच्छी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "दिलीप साहब के जाने के बाद वह एक खोल में चली गई है. हम सबने महानतम अभिनेता को खो दिया. लेकिन उसने और भी बहुत कुछ खो दिया. अगर उसे हमारी जरूरत है तो मैं उसके लिए तैयार हूं.”

मैं उनकी पत्नी बनना चाहती थी

दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 11 अक्टूबर 1966 को शादी की थी और उन्होंने कई बाधाओं का सामना किया. सायरा बानो ने एक बार हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, “मेरे लिए, वो हमेशा साब था, कोई और नहीं. मैं उस समय से उनका प्रशंसक था जब से मैं याद कर सकता हूं. किशोरावस्था में ही मैं उनकी पत्नी बनना चाहती थी. मैं बहुत जिद्दी हूं और एक बार जब मैंने अपना मन बना लिया, तो मुझे कोई रोक नहीं सकता था. मुझे पता था कि कई खूबसूरत महिलाएं साब से शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने मुझे चुना. यह मेरा सपना सच होना था और यही मेरी शादी का एक आदर्श सपना रहा है."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें