1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. remo dsouza wife lizelle thanks salman khan for this reason pens down emotional post says salman you are an angel choreographer latest health update div

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने सलमान खान का किया शुक्रिया अदा, पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'फरिश्ता हो आप'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Remo D'Souza Wife Lizelle thanks salman khan
Remo D'Souza Wife Lizelle thanks salman khan
instagram

Remo D'Souza Wife Lizelle thanks salman khan : कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था. हालांकि अब वो अस्पताल से घर वापस आ गए है. इस बीच क्रिसमस के मौके पर उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा ने एक बेहद खूबसरत तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. वहीं, तसवीर के साथ उनका कैप्शन सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. लिजेल ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है.

लिजेल डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर एक पति रेमो डिसूजा के साथ एक तसवीर पोस्ट की है. इस तसवीर में वो रेमो को हग करती हुई दिख रही है. इस तसवीर को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, इससे बेहतर क्रिसमस तोहफा मुझे पहले कभी नहीं मिला. मैं इस पल को हमेशा अपनी यादों में रखना चाहती हूं. पूरे एक तनावपूर्ण भावनात्मक हफ्ते के बाद मुझे तुम्हें गले लगाने का मौका मिला.”

आगे लिजेल लिखती है कि, मैं सलमान खान को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. वो मेरे लिये इमोशनल स्पोर्ट बने रहे. वो मेरे लिये एंजेल के रूप में है जो हमेशा साथ रहते हैं.” इसके अलावा उन्होंने अस्पताल के सदस्यों, दोस्तों औऱ परिवार का भी शुक्रिया किया.

वहीं, क्रिसमस के मौके पर रेमो डिसूजा ने अपने फैंस को बधाई दी. एक्टर आमिर अली ने रेमो डिसूजा का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में रेमो और आमिर अली डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, रेमो डिसूजा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "यह मेरे लिए बेस्ट क्रिसमस है. लिजेल मैं तुम्हे थैंक यू नहीं कह सकता, क्योंकि यह एक बहुत ही छोटा शब्द होगा. मेरे सभी दोस्तों, परिवार और फैंस को क्रिसमस की बधाई."

बता दें कि रेमो सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन कर चुके हैं. गौरतलब है कि हार्ट अटैक आने के बाद रेमो डिसूजा को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उनकी सर्जरी हुई थी. रेमो हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर वापस आ गए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें