33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल रॉय ने सालों बाद बयां किया दर्द, महेश भट्ट को लेकर कही बड़ी बात, बताया Aashiqui के लिए कितनी मिली थी फीस

अभिनेता राहुल रॉय को 2020 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और उन्हें इलाज के लिए नानावती अस्पताल एडमिट कराया गया था. एक्टर ने अब अब खुलासा किया है और बताया कि अस्पताल में उनसे मिलने महेश भट्ट, पूजा भट्ट नहीं आए थे.

Rahul Roy On Mahesh Bhatt: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) ने अपनी पहचान फिल्म “आशिकी” (Aashiqui) से बनाई थी.यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी और उसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी.इस फिल्म के सफल होने से उन्हें चार्टबस्टिंग स्टार बना दिया गया था. साल 2020 में एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक आया था और इस मुश्किल वक्त में उनकी मदद सलमान खान ने किया था. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने महेश भट्ट को लेकर चौंकाने वाली बात कह दी.

राहुल रॉय का छलका दर्द

दरअसल, अभिनेता राहुल रॉय को 2020 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और उन्हें इलाज के लिए नानावती अस्पताल एडमिट कराया गया था. एक्टर ने अब अब खुलासा किया है और बताया कि अस्पताल में उनसे मिलने महेश भट्ट, पूजा भट्ट, मनीषा कोइराला, रवीना टंडन या करिश्मा कपूर कोई नहीं आया था. सिद्धार्थ कन्नन के यूट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू में जब उनसे ये पूछा गया कि क्या पूजा और महेश ने उनके हेल्थ को लेकर उस समय उनसे पूछा था. इसपर एक्टर ने कहा, ‘नहीं. दैट्स ओके.

राहुल रॉय को कैसे मिला था आशिकी में रोल?

राहुल रॉय की बहन प्रियंका ने भी चौंकाने वाली बात कही है. उन्होंने बताया कि, उनके घर से भी किसी ने फोन नहीं किया. जब उनके अपने भाई ने ही फोन नहीं किया तो हम सितारों से कैसे उम्मीद कर सकते हैं.” वहीं, बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि उनकी मां, जो एक लेखिका थी ने महेश भट्ट से उन्हें फिल्म में लेने के लिए कहा था. महेश भट्ट से पहली मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि, पहली मुलाकात के 4 से 6 मिनट के अन्दर ही उन्होंने मुझे फिल्म में काम करने के लिए हां कर दिया.

Also Read: ‘पठान’ के कलेक्शन को लेकर काजोल ने खोल दी पोल? केआरके ने किया रिएक्ट, बोले- ‘ये है बॉलीवुड का असली चेहरा…’

राहुल रॉय को आशिकी के लिए कितनी मिली सैलरी?

राहुल रॉय ने आशिकी की रिलीज के बाद बताया कि आशिकी के लिए उन्हें 30,000 रुपये मिले थे. उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के हिट होने के बाद उन्हें फिल्मों में साइन करने को लेकर निर्माताओं में होड़ लग गई. एक्टर कहते है, 11 दिन के अंदर 47 फिल्में साइन की थी. बता दें कि फिलहाल वह ठीक हो रहे हैं और काम की तलाश कर रहे है.

कौन हैं महेश भट्ट?

महेश भट्ट एक भारतीय फिल्ममेकर, निर्माता और लेखक हैं. वे भारतीय फिल्म उद्योग के एक प्रमुख और प्रसिद्ध नाम हैं. महेश भट्ट का जन्म 20 सितंबर, 1948 को हुआ था. उनका फिल्म करियर 1974 में फिल्म “Manzilein Aur Bhi Hain” के निर्माण से शुरू हुआ था, लेकिन उन्हें पहचान और सफलता 1982 की फिल्म “Arth” के बाद मिली. इसके बाद उन्होंने कई प्रसिद्ध फिल्में निर्माण की, जिनमें “Saaransh”, “Naam”, “Sadak”, “Aashiqui”, “Dil Hai Ki Manta Nahin”, “Zakhm” और “Raaz” शामिल हैं. उन्होंने अपने अधिकांश फिल्मों में सामाजिक मुद्दों और व्यक्तिगत जीवन के चुनौतियों को उजागर करने वाली अच्छी कहानीबद्धता के लिए प्रशंसा प्राप्त की है.

कौन हैं पूजा भट्ट?

पूजा भट्ट, महेश भट्ट की बेटी है और वो एक एक्ट्रेस और निर्माता हैं. उनका जन्म 24 फरवरी, 1972 को हुआ था. पूजा भट्ट ने फिल्म निर्माण और डिवेलपमेंट में अपना अहम काम किया है और उन्हें इस वजह से काफी नाम भी मिला है. पूजा ने अपने पिता महेश के साथ कई फिल्मों के निर्माण में भी सहयोग किया है. उन्होंने “धड़कन”, “सर्कार”, “बड़ी”, “धर्म” और “जिस्म” जैसी फिल्मों में निर्माता के रूप में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने डैडी, दिल है की मानता नहीं, सड़क, प्रेम जीवाना, जानम, फिर तेरी कहानी याद आई, चोर और चांद, पहला नशा, क्रांति क्षेत्र, नाराज, बॉयफ्रेंड, हम दोनों, कभी जख्म, सनम तेरी कसम, सड़क 2 जैसी फिल्मों में काम किया है. इन दिनों वो सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रही है.

Also Read: Mirzapur, पाताल लोक और सेक्रेड गेम्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ऐसी वेब सीरीज में काम…

राहुल रॉय ने कही ये बात

आशिकी के बाद राहुल रॉय ने प्यार का साया, दिलवाले कभी ना हारे, जानम, गुमराह और मझधार जैसी फिल्मों में अभिनय किया. अभिनेता ने साझा किया कि उन्हें फिल्में ऑफर करते समय लोगों ने उनसे कहा था, “ये बेहतरीन भूमिकाएं हैं, आप इनके लिए जाने जाएंगे.” लेकिन, “जब मैंने उनके लिए शूटिंग शुरू की, तो मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने मुझे जो बताया वह जो हो रहा है उससे बहुत अलग है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें