1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. radhika apte shared photo in only open shirt users troll actress for this look comments viral dvy

सिर्फ शर्ट पहने नजर आई राधिका आप्टे तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, कमेंट में लिखा- ‘पैंट कहां है?’

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश लुक को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. राधिका अपनी एक से बढ़कर एक तसवीरें शेयर करती रहती है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी फोटो की वजह से ट्रोल हो गई है. यूजर्स उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Radhika Apte troll for photo
Radhika Apte troll for photo
instagram

Radhika Apte troll : बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश लुक को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. राधिका अपनी एक से बढ़कर एक तसवीरें शेयर करती रहती है, जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक होती है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी फोटो की वजह से ट्रोल हो गई है. यूजर्स उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल कर रहे है.

दरअसल, राधिका आप्टे ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. इस फोटो के कैप्शन में वो लिखती है, हर कोई एक जानवर है... मैं एक मेंढक के जैसी लग रही हूं... आप क्या है?’ एक्ट्रेस के बगल में एक मेंढक का स्टैच्यू है और वो फोटो में उसके जैसे ही पोज दे रही है. इस फोटो पर फैंस के खूस सारे रिएक्शन आ रहे है.

इस फोटो में राधिका आप्टे ओपन शर्ट में नजर आ रही है और वो बेहद ग्लैमरस लग रही है. हालांकि उनका गेटअप ऐसा है कि उनके नीचे के आउटफिट दिखाई नहीं दे रहे. एक्ट्रेस के इस बिंदास अदा पर कुछ यूजर्स फिदा हो गए तो कुछ उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा, भीख मांग रही हो क्या. एक यूजर ने लिखा, ‘पैंट कहां है?’

सिर्फ शर्ट पहने नजर आई राधिका आप्टे तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, कमेंट में लिखा- ‘पैंट कहां है?’
instagram

राधिका आप्टे अपनी तसवीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी बेहद खूबसूरत तसवीर मौजूद है. इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है. कुछ समय पहले ही वो रात अकेली है में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थी.

वहीं एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने अपने शूटिंग के दौरान की एक आपत्तिजनक वीडियो लीक होने पर बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था, मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तसवीरों में पहचान लिया था.‘

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें