1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. prachi desai on casting couch says once a director asked her to compromise for film know details dvy

प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा, कहा- फिल्म में रोल के लिए डायरेक्टर ने कही थी ऐसी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Prachi Desai on Casting Couch
Prachi Desai on Casting Couch
instagram

Prachi Desai on Casting Couch : प्राची देसाई (Prachi Desai) उन एक्ट्रेसेस में से है, जो टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में आईं. प्राची ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसे दर्शकों ने पसन्द भी किया है. हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया उन्हें एक फिल्म में काम करने के लिए डायरेक्टर ने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था.

प्राची देसाई को कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को फेस करना पड़ा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्राची ने पहली बार इस बारे में खुलासा किया. प्राची ने बताया, 'मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर आया था लेकिन जिसके लिए मुझे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया. जब मैंने इनकार कर दिया तो डायरेक्टर ने मुझसे फिर संपर्क किया. मैंने साफ कह दिया कि मुझे फिल्म नहीं करनी है.'

वहीं, हाल ही में प्राची देसाई ने 'साइलेंस: कैन यू हियर इट' नाम की फिल्म से डिजिटल डेब्यू किया. इस फिल्म में प्राची एक पुलिस अफसर के किरदार में थीं. प्राची के साथ मनोज वाजपेयी ने भी मुख्य किरदार निभाया था. इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी थे. अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित किया गया था.

बता दें कि फिल्मों से पहले प्राची टेलीविजन पर एकता कपूर की धारावाहिक ‘कसम से' में वाणी के किरदार को निभाया था. इस शो में उनके साथ राम कपूर ने भी मुख्य किरदार प्ले किया था. दोनों की जोड़ी को फैंस ने उस समय बहुत पसन्द किया था. जिसके बाद साल 2008 में फिल्म ‘रॉक ऑन' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके अलावा वो 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबाई', 'बोल बच्चन', 'अजहर', 'लाइफ पार्टनर' और 'पुलिसगिरी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें