1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. phone bhoot poster reveal katrina kaif ishaan khatter siddhant chaturvedi film release date dvy

Phone Bhoot Poster: कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भूत बनकर डराएंगे? जानें रिलीज डेट

फिल्म ‘फोन भूत' का पोस्टर सामने आ चुका है. इसमें कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य किरदार में है. फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Phone Bhoot Poster
Phone Bhoot Poster
instagram

Phone Bhoot Poster: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत ‘फोन भूत' (Phone Bhoot) सात अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वेब सीरीज ‘मिर्जापुर' के निर्देशक गुरमीत सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इसका निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कम्पनी ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया गया है.

फोन भूत का पोस्टर

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने मंगलवार को ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए इसकी रिलीज तारीख की घोषणा की. उसने ट्वीट किया, ‘‘‘फोन भूत' की दुनिया में आपका स्वागत है. सात अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में.'' फिल्म में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा, निधि बिष्ट और सुरेंद्र ठाकुर भी नजर आएंगे. फिल्म ‘फोन भूत' की कहानी रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखी है. (भाषा)

फोन भूत इस दिन होगी रिलीज

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत' पहले 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 7 अक्टूबर को रिलीज होगी. फरहान अख्तर ने भी फिल्म का पोस्टर अपने ट्वीटर पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है. फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में आ रहा है.

कैटरीना कैफ की फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस की शूटिंग में व्यस्त हैं. कैटरीना, सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगी. वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी ने 2019 की फिल्म गली बॉय से अपनी शुरुआत की थी. जिसके बाद वो सैफ अली खान और रानी मुखर्जी-स्टारर बंटी और बबली 2 में नजर आए थे.

ईशान खट्टर की फिल्म

ईशान खट्टर की बात करें तो उन्होंने जान्हवी कपूर के साथ 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो अनन्या पांडे के साथ 'खाली पीली' फिल्म में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म चली नहीं थी. बता दें कि वो शहिद कपूर के भाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें