1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mandira bedi turns instagram comments off after facing trolling over pool pics with male friend bud

मंदिरा बेदी ने इस वजह से बंद किया इंस्टा का कमेंट सेक्शन, मिस्ट्री-मैन संग शेयर की थी पूल फोटोज

एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी को सोशल मीडिया पर यूजर्स की भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
mandira bedi
mandira bedi
instagram

एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को सोशल मीडिया पर यूजर्स की भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने मिस्ट्री मैन संग पूल फोटोज शेयर की थी जिसने उनके प्रशंसकों को नाराज कर दिया है. इस तसवीर में वो इस शख्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी फोटो पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स की बौछार कर दी जिसके बाद एक्ट्रेस ने कड़ा कदम उठाया है.

मंदिरा बेदी ने कमेंट सेक्शन किया बंद

मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है. बुधवार को मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दोस्त के साथ दो तसवीरें पोस्ट कीं. एक तसवीर में बिकनी पहने मंदिरा बेदी पूल में चिल करती नजर आ रही है और पुरुष मित्र को गले लगाते दिख रही हैं. लेकिन लोगों के भद्दे और अश्लील कमेंट्स के बाद उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है.

मंदिरा बेदी ने लिखा था ये कैप्शन

तसवीरों को शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे आदि. यह तसवीर सब कुछ कह रही है. तुम्हारा मुझसे क्या मतलब है. हम एक दूसरे को कब से जानते हैं. हमारी केमिस्ट्री क्या है. और मुझे आप पर कितना भरोसा है. ऐसा करने के लिए और अधिक खुशी, प्यार और सफलता आपको मिल जाए. लव यू, 17 साल की उम्र से मेरे सबसे प्यारे दोस्त!" अफसोस की बात है कि मंदिरा को इस खास पोस्ट पर अपने इंस्टाग्राम कमेंट बंद करने पड़े.

सोशल मीडिया पर रहती हैं खासा एक्टिव

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मंदिरा अक्सर फैंस के साथ फिटनेस से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं. बता दें कि 30 जून को हार्ट अटैक के कारण निर्माता निर्देशक राज कौशल निधन हो गया था. एक्ट्रेस जिसके बाद से हर स्थिति का मजबूती से सामना कर रही है. मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बच्चे है, जिनका नाम तारा और वीर है. वीर 10 साल का है और तारा पांच साल की है.

फिटनेस का राज

अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं. खुद को फिट रखने के लिए मंदिरा जिम पहुंचने के बाद वह 40 मिनट तक लगातार कार्डियो और वेटलिफ्टिंग का मिक्स वर्कआउट में व्यस्त हो जातीं हैं. कार्डियो के साथ-साथ मंदिरा योग भी करती हैं. एक्टिंग के अलावा मंदिरा फैशन डिजाइनर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकीं हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें