1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. palak tiwari says attention to her photos with ibrahim ali khan made her uncomfortable bud

इब्राहिम अली खान संग तस्वीरें क्लिक करने से परेशान हो गईं थीं पलक तिवारी, अब स्टारकिड ने तोड़ी चुप्पी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो "बिजली बिजली" में दिखाई देने के बाद इंटरनेट सनसनी बन गईं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
palak tiwari
palak tiwari
instagram

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो "बिजली बिजली" में दिखाई देने के बाद इंटरनेट सनसनी बन गईं. लोकप्रियता के साथ पैपराजी का भी ध्यान खींचने में वो कामयाब रहीं. इसलिए जब पलक को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया, तो इन अफवाहों ने जोर पकड़ा कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. हाल ही में एक चैट में पलक ने कहा कि उनके जीवन पर इस तरह के ध्यान ने उन्हें 'असहज' बना दिया.

मुझे थोड़ा असहज कर दिया

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए पलक ने कहा कि, फेमस होने का ये पहलू उनके लिए काफी नया था और उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी. उन्होंने कहा, "यह विशेष पहलू मेरे लिए बहुत नया है, इसलिए मुझे इस तरह से चकित कर दिया, मैं 'ओह, लोग इतना ध्यान रखते हैं' जैसा था. मैं 'ठीक है, मुझे लगता है' जैसी थी. क्योंकि ऐसा नहीं है कि मुझे दूसरे लोगों के साथ नहीं देखा गया है, लेकिन ... मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए नया था और मैं थोड़ा अचंभित थी और इसने मुझे थोड़ा असहज कर दिया.'

यह इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रहने का हिस्सा था

पलक तिवारी ने कहा कि, तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद उन्होंने महसूस किया कि यह इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रहने का हिस्सा था और जब उन्होंने ध्यान का वेलकम नहीं किया, तो उन्होंने इसके साथ शांति बना ली. स्टार किड ने आगे कहा, "मुझे एहसास है कि मैं जो करना चाहती हूं उसका एक हिस्सा और पार्सल है और अगर ऐसा है, तो ऐसा ही हो. क्योंकि मैं वास्तव में यह काम करना चाहती हूं और मुझे जो भी मिलेगा मैं ले लूंगी लेकिन मैं यह काम करूंगी.

इब्राहिम सिर्फ मेरे दोस्त हैं

वायरल हुई तस्वीरों में इब्राहिम और पलक एक रेस्तरां से बाहर निकल रहे थे, क्योंकि बाद में उन्होंने अपना चेहरा ढककर अपनी कार में पहुंचे. YouTuber सिद्धार्थ कन्नन के साथ पहले के एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने साझा किया था कि वह और इब्राहिम सिर्फ दोस्त हैं, यही वजह है कि उन्होंने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया.

हम ग्रुप में थे

उन्होंने आगे कहा, "यह सिर्फ दोस्ती है. वास्तव में यह सब सिर्फ अनुमान था. इसलिए मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया, क्योंकि यह सब मेरे दिमाग में था. हम बाहर थे और यह वहीं खत्म हो गया. वास्तव में, हम लोगों के एक ग्रुप के साथ थे, यह सिर्फ हम नहीं थे. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें