1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari daughter palak tiwari trolled for ramp walk in fashion week users comment video dvy

Palak Tiwari रैंप वॉक के लिए हुईं बुरी तरह ट्रोल, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट, VIDEO VIRAL

पलक तिवारी बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2022 के दूसरे दिन रैंप वॉक पर उतरी. पलक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट से डिजाइनर बनी ईशा अमीन के लिए शो स्टॉपर बनीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
palak tiwari
palak tiwari
instagram

Palak Tiwari troll: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का हाल ही में 'मांगता है क्या' सॉन्ग रिलीज हुआ था. पलक लगातार लाइमलाइट में किसी ना किसी वजह से छाई रहती है. स्टारिकड ने लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रैंप वॉक करते दिख रही है. बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2022 में स्टारकिड ने डेब्यू किया. लेकिन इस वॉक को लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

पलक तिवारी का रैंप वॉक

पलक तिवारी बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2022 के दूसरे दिन रैंप वॉक पर उतरी. पलक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट से डिजाइनर बनी ईशा अमीन के लिए शो स्टॉपर बनीं. स्टारकिड फ्लोरल ऑ शोल्डर ड्रेस में काफी स्टनिंग लगी. इस लुक के साथ उन्होंने बड़े ड्यूल हुप्स औऱ गले में कई सारी चेन पहनी थी. साथ ही ट्रांसपेरेंट हाई हील बूट्स के साथ लुक को पूरा किया.

पलक तिवारी हुई ट्रोल

instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी का रैंप वॉक करकते हुए वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वो रैंप पर स्टाइलिश तरीके से वॉक करती दिख रही है. हालांकि उनका ये वॉक यूजर्स को पसन्द नहीं आया वो ट्रोल हो गई. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'सबसे खराब वॉक है ये.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि वह थोड़ी नर्वस है.' एक और यूजर ने लिखा, ‘इतना गंदा रैंप वॉक क्या यार सेलेब्रिटी है एक्टिंग करो.

पलक ने शेयर किया ये वीडियो

पलक तिवारी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रैंप वॉक करते हुए वीडियो पोस्ट किया था. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ईशा आपके लिए वॉक करना खुशी की बात थी, अपने खास दिन के साथ लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद. मेरे पहले वॉक के लिए इससे बेहतर डिज़ाइनर के कोई हो नही सकता था.

इस फिल्म से डेब्यू कर रही पलक

पलक तिवारी हाल ही में आदित्य सील के साथ सॉन्ग मांगता है क्या में नजर आई थी. ये गाना 1990 के लोकप्रिय गाने का रीमेक है. इसके पहले स्टारकिड हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली में नजर आई थी. ये सॉन्ग काफी हिट हुआ था और इसमें पलक काफी स्टनिंग लगी थी. इसके अलावा वो रोज़ी: द सैफरन चैप्टर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें