1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mandira bedi workout video viral on internet fans comment aapko dekhkar badh gya oxygen level dvy

मंदिरा बेदी को यूं वर्कआउट करते देख फैंस बोले- आपको देखकर बढ़ गया ऑक्सीजन लेवल, VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mandira Bedi workout video
Mandira Bedi workout video
instagram

Mandira Bedi workout video : बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) 49 की उम्र में भी अपने फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं. आए दिन मंदिरा अपनी जबरदस्त फोटो और वीडियो से फैंस को हैरान कर देती है. अब एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो देखकर उनके चाहने वाले इसपर खूब सारे कमेंट्स कर रहे है. वीडियो में वो बैकबेंड योग का प्रैक्टिस करते हुए दिख रही है.

मंदिरा बेदी अक्सर वर्क आउट करते हुए अपनी वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बैकबेंड योग का प्रैक्टिस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. इसे शेयर कर कैप्शन में वो लिखती है, ऑक्सीजन का स्तर बढ़ाएं और अपने तनाव के स्तर को कम करें, अपनी पीठ और कंधों को मजबूत करें और अपने दिल को #बैकबेंड के साथ खोलें.'

एक्ट्रेस का ये वीडियो देखकर फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'मेरा तो आपको देखकर बढ़ गया ऑक्सीजन लेवल.' एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'परफेक्ट.' एक यूजर ने लिखा, 'सुपर फिट.' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'फिटनेस गोल्स.' कई यूजर्स इसपर फायर इमोजी बनाकर उनकी तारीफ कर रहे है.

इससे पहले मंदिरा बेदी का एक और वीडियो फैंस ने काफी पसंद किया था. वीडियो में वो हेडस्टैंड करती हुई दिखी थी. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा था, हेडस्टैंड मेरी चिंता को दूर रखती है और ये उसकी शांति पाने में मदद करता है. साथ ही ये भी लिखा था, करम करो..फल की चिंता मत करो. बस चिंता दूर ही रखो.

गौरतलब है कि साल 1994 में मंदिरा बेदी ने टीवी सीरियल शांति से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वो औरत, दुश्मन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसी शोज में नजर आई. हाल ही में उन्होंने एक बेटी को गोद लिया था और उसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें