1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krushna abhishek wife kashmera shah praises govinda while takes a dig at sunita ahuja says i dont talk about managers dvy

कश्मीरा शाह ने की गोविंदा की तारीफ, तो मामी सुनीता पर साधा निशाना, बोली - मैनेजर्स के बारे में बात नहीं करती

एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह के बीच जुबानी जंग थम नहीं रहा. एक बार फिर से कश्मीरा ने सुनीता पर निशाना साधा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कश्मीरा शाह ने मामी सुनाती के बारे में कही ये बात
कश्मीरा शाह ने मामी सुनाती के बारे में कही ये बात
instagram

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच लड़ाई अब जग-जाहिर हो चुकी हैं. गोविंदा और कृष्णा की लड़ाई में दोनों की पत्नियां सुनीता और कश्मीरा शाहभी कूद चुकी है. अक्सर दोनों एक-दूसरे के बारे में कुछ ना कुछ कहती रहती है. अब एक बार फिर से कश्मीरा ने सुनीता पर तंज कसा है.

दरअसल, कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक को शनिवार को उनके बेटों के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान एक फोटोग्राफर ने कश्मीरा से पूछा कि क्या विवाद के बीच दिए जा रहे 'बयानों' पर उनकी प्रतिक्रिया है. जिस पर एक्ट्रेस ने कहा, कौन कर रहा. इसके बाद उन्होंने गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा, 'गोविंदा जी बहुत अच्छे अभिनेता हैं.

आगे कश्मीरा शाह कहती है, मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में वास्तव में पसंद करती हूं. लेकिन मैं इसके अलावा किसी को नहीं जानती. मैं मैनेजर्स के बारे में बात नहीं करती. बता दें कि काफी लंबे समय से कृष्णा और गोविंदा के बीच जुबानी जंग चल रही है.

वहीं, हाल ही में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट बनकर आए थे. इस दौरान उनके एपिसोड में कृष्णा ने परफार्म करने से मना कर दिया था. जिसके बाद एक बार फिर से दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया था.

सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके जीते जी कृष्णा और उनके परिवार के बीच का विवाद कभी शांत नहीं होगा और वो कभी दोबारा कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहतीं. इसके अलावा सुनाती ने कश्मीरा को बुरी बहू बताया था. जिसपर कश्मीरा का रिएक्शन भी आया था.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें