1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif vicky kaushal wedding rajasthani sojat mehendi worth rs 1 lakh ordered for bride special day bud

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ के खास दिन के लिए मेहंदी का सैंपल पास, पढ़े लेटेस्ट अपडेट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तारीख आ रही है. फैंस अपने फेवरेट बी-टाउन सितारों की शादी के जश्न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कपल दिसंबर में राजस्थान में विवाह बंधन में बंध जायेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Katrina Kaif
Katrina Kaif
instagram

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की तारीख आ रही है. फैंस अपने फेवरेट बी-टाउन सितारों की शादी के जश्न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कपल दिसंबर में राजस्थान में विवाह बंधन में बंध जायेगा. ऐसा लगता है कि विक्की और कैटरीना दोनों अपने रिश्ते और शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों ने अंत तक इसे सीक्रेट रखने की प्लानिंग बनाई है.

अब रिपोर्ट्स की मानें तो, राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी को होनेवाली दुल्हन कैटरीना को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में खास जगहों में से एक मानी जाती है और वही मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की की शादी के लिए मेहंदी का सैंपल पास किया गया है. सोजत के कारीगर स्वाभाविक रूप से मेहंदी तैयार कर रहे हैं और इसमें कोई केमिकल नहीं मिलाया जाएगा. इसके अलावा, सोजत मेंहदी हाथ से तैयार की जा रही है और कैटरीना को भेजी जाएगी.

सोजत के मेहंदी वेंडर के मुताबिक, कैटरीना कैफ की शादी की मेहंदी की तैयारी में करीब 50,000 से 1 लाख रुपये का खर्च आएगा. लेकिन बिजनेसमैन इसके लिए कोई पैसा नहीं लेनेवाले हैं. बता दें कि कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए नो-फोन पॉलिसी रखी है. इसके लिए एक एजेंसी को भी काम पर रखा है कि कोई भी तसवीर या वीडियो सोशल मीडिया पर न लिया जाए और न ही पोस्ट किया जाए.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की कौशल की राजस्थान में शादी की रस्मों से पहले दोनों की मुंबई में शादी होगी. अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि, विक्की और कैटरीना अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. इसके बाद वो रणथंभौर के पास स्थित रिसॉर्ट में अपनी शाही शादी के लिए जयपुर रवाना होंगे. उनकी टीम पहले ही वेन्यू का दौरा कर चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें