1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kannada actor sanchari vijay dies in road accident at the age of 37 family decides to donate actors organ dvy

Sanchari Vijay Death : नहीं रहे कन्नड़ एक्टर संचारी विजय, रोड एक्सीडेंट में गई जान, परिवार ने लिया ये फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanchari Vijay Death
Sanchari Vijay Death
twitter

Sanchari Vijay Death : नेशनल अवार्ड विनर कन्नड़ एक्टर संचारी वियज (Sanchari Vijay) के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. शनिवार रात को विजय के बाइक का एक्सीडेंट हो गया था और इसमें वो काफी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इलाज के लिए एक्टर को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अब ताजा अपडेट के मुताबिक, इलाज के दौरान एक्टर की मौत हो गई. उनकी उम्र 37 साल थी.

एक्टर सुदीप ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''यह स्वीकार करना बहुत निराशाजनक है कि संचारी विजय ने अंतिम सांस ली. इस लॉकडाउन में उनसे दो बार मुलाकात हुई. उनकी अगली फिल्म को लेकर वह उत्साहित थे. बहुत दुख की बात है. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना. RIP

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संचारी वियज का बेंगलुरु में शनिवार रात को एक्सीडेंट हुआ था. बारिश के कारण सड़क गीली हो गई थी, जिसके वजह से उनकी बाइक फिसल गई. इस दौरान विजय के साथ उनका दोस्त नवीन भी था. नवीन ने बताया कि, वो लोग दवा लेने के लिए जा रहे थे और इसी बीच ये हादसा हुआ.

इस एक्सीडेंट में विजय के सिर में काफी चोटें आई थीं जिसके बाद उनकी तुरंत ब्रेन सर्जरी भी की गई. लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए. वहीं, इसमें नवीन को भी गंभीर चोटें आई थी. उनके भाई सिद्धेश ने कहा है, 'ब्रेन स्टेम ने काम करना बंद कर दिया है, इसलिए हमने उनके अंग दान करने का फैसला किया है. विजय हमेशा समाज की सेवा करने में विश्वास रखते थे, जिसे हम उनके अंगदान कर पूरा कर रहे हैं.'

संचारी वियज की मौत की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि विजय ने 'नानू अवनाल्ला अवालू' फिल्म में दमदार एक्टिंग की वजह से उन्हें नेशनल अवार्ड मिला था. इस फिल्म में दर्शकों ने उन्हें काफी पसन्द किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें