1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. when drunk kapil sharma allegedly misbehaved with this actress in international marathi film festival know what happened next dvy

जब नशे की हालत में कपिल शर्मा ने इस एक्ट्रेस के साथ किया था बदतमीजी, जानिए फिर क्या हुआ था आगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma
kapil sharma
instagram

कपिल शर्मा शो ये नाम सुनते है लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की आज पहचान हर घर में बन चुकी है. उनका दर्शकों को हंसाने का तरीका और कॉमिक टाइमिंग सबसे अलग है और यही वजह है जो उन्हें बाकी कॉमेडियन से अलग बनाता है. कपिल आज कामयाबी की बुलंदी पर है लेकिन उन्होंने बुरा वक्त भी देखा है. आपको सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में उनकी लड़ाई के बारे में तो मालूम होगा, लेकिन क्या आपको पता है एक बार शराब के नशे में धुत कॉमेडी किंग ने मराठी एक्ट्रेस से बदतमीजी की थी.

कपिल शर्मा को उनके पीने की आदत से कई बार मुश्किल का सामना करना पड़ा हैं. पीने के बाद उनका रवैया काफी बदल जाता है और इस कारण सेलेब्स से उनकी लड़ाई भी हो चुकी है. कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार, साल 2015 में इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड का कपिल शर्मा हिस्सा बने थे.

इस प्रोगाम के दौरान कपिल ने बहुत शराब पी ली थी और जिसके बाद कपिल ने मराठी एक्ट्रेस दीपाली सय्यद के साथ बदतमीजी की. साथ ही उनके साथ डांस करने की कोशिश भी की. दीपाली ने उस समय इस पर बात करते हुए कहा था, कपिल मेरे साथ डांस करना चाहते थे, लेकिन मैं उनसे दूर हट गई.

एक्ट्रेस ने आगे कहा था, मैं उनको जानती नहीं और मैं अनजान लोगों के साथ डांस नहीं करती. इसलिए मैंने गुत्थी और पलक के साथ डांस किया. इतना ही नहीं इस अवॉर्ड शो में कपिल ने काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी और सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ भी बदतमीजी किया था. हालांकि इसपर कपिल ने कुछ कहने से मना कर दिया था.

बाद में कपिल शर्मा ने एक ट्वीट कर लिखा था, मैं गिरता हूं, उठता हूं, गलतियां करता हूं, जीता हूं, सीखता हूं, चोट लगी हूं लेकिन जिंदा हूं.मैं इंसान हूं, मैं परफेक्ट नहीं हूं लेकिन शुक्रगुजार हूं. गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले है. इस बार शो का सेट पहले से काफी अलग होगा और नए किरदार भी शो का हिस्सा रहेंगे .

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें