23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Indian Police Force: रोहित शेट्टी ने वेब सीरीज की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसी कहानी मिल जाए तो…

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय और शिल्पा शेट्टी जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. अब सफलता पर रोहित शेट्टी ने बात की है.

जोरदार धमाल के लिए तैयार हो जाइएं… क्योंकि रोहित शेट्टी निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक्शन से भरपूर सीरीज लेकर आ रहे हैं. ‘इंडियन पुलिस फोर्स‘ का डिजिटल डेब्यू आज फाइनली हो गया है. आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर जाकर एंजॉय कर सकते हैं. वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित यह रोमांचक भारतीय टीवी शो रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. कहानी शेट्टी के काल्पनिक कॉप यूनिवर्स में सामने आती है, जो दर्शकों के लिए एक मनोरंजक और एक्शन से भरपूर अनुभव सुनिश्चित करती है.

इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर रोहित शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

रोहित शेट्टी ने इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर बात की है. उन्होंने कहा, “मैं बड़ी फिल्में बनाता रहता हूं. सिंघम अगेन पहली सिंघम से 10 गुना बड़ी है. इंडियन पुलिस फोर्स सूर्यवंशी जितना बड़ा है. आप इसे देखकर जरूर एंजॉय कर सकते हैं.” निर्देशक ने कबूल किया कि वह कॉप और गोलमाल के बाहर एक फिल्म बनाना चाह रहे हैं, और स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. उन्होंने कहा, “यहां तक ​​कि मुझे भी चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म बनाने की जरूरत महसूस होती है. अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिल जाए जो अच्छी और बड़ी हो, तो मैं एक नई फिल्म बनाऊंगा.”

इंडियन पुलिस फोर्स में होंगे ये स्टारकास्ट

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एसपी कबीर मलिक आईपीएस के रूप में दिखाई देंगे

  • गुजरात एटीएस प्रमुख तारा शेट्टी के रूप में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा दिखाई देंगी

  • विवेक ओबेरॉय जॉइंट सीपी विक्रम बख्शी आईपीएस के रूप में दिखाई देंगे

  • मुकेश ऋषि डीजीपी जयदीप बंसल आईपीएस के रूप में दिखाई देंगे

  • ईशा तलवार

  • विभूति ठाकुर

  • निकितिन धीर

  • श्वेता तिवारी

  • शरद केलकरऋतुराज सिंह

  • ललित परिमू

इंडियन पुलिस फोर्स के बारे में

रोहित शेट्टी ने अप्रैल 2022 में सीरीज के बारे में एक खबर साझा की थी. पहला टीजर, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​नजर आ रहे थे, उसी महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर सामने आया था. फिल्मांकन मुख्य रूप से मुंबई, महाराष्ट्र, गोवा और ग्रेटर नोएडा में हुआ. शूटिंग अप्रैल 2022 के मध्य में शुरू हुई, पहला शेड्यूल गोवा में 12 मई को शुरू हुआ और मई 2022 में समाप्त हुआ. इसके बाद, रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए केप टाउन गए. सीरीज के लिए म्यूजिक लिजो जॉर्ज द्वारा बनाया गया है. मनोज यादव और सिद्धेश पटोले ने गीत लिखे हैं, और टी-सीरीज़ म्यूज़िक के पास संगीत अधिकार हैं.

इंडियन पुलिस फोर्स में अपने किरदार पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कही ये बात

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो “इंडियन पुलिस फोर्स” में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि पर्दे पर खाकी वर्दी पहनना उनके लिए सम्मान की बात है. अभिनेता यहां ‘इंडियन पुलिस को सलाम’ कार्यक्रम में बोल रहे थे. दिल्ली में पले-बढ़े मल्होत्रा ​​ने कहा कि वह अक्सर ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों से बातचीत करना चाहते हैं. एक्टर ने कहा, “एक नागरिक के रूप में, आप हमेशा चाहते हैं कि आपके अधिकारी और सरकार आपकी रक्षा करें. एक निश्चित पद पर पहुंचने के बाद, मुझे लगता है कि पुलिस सेवा देश की सबसे कठिन नौकरियों में से एक है. वे जनता का ख्याल रखते हैं और उनके साथ बहुत धैर्य से पेश आते हैं. एक अभिनेता के रूप में, मैं सम्मानित महसूस करता हूं कि मुझे स्क्रीन पर वर्दी पहनने का मौका मिला. हम रील हीरो हैं, आप (पुलिस अधिकारी) असली हैं नायक हो.”

Also Read: Indian Police Force OTT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की सीरीज इस दिन होगी ओटीटी पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट

रोहित शेट्टी ने पुलिस को लेकर कही ये बात

इस दौरान रोहित शेट्टी ने कहा, केवल अधिकारी ही नहीं, उनके परिवार भी “असली हीरो” हैं. निर्देशक ने कहा, “मैं जानता हूं कि पुलिस अधिकारियों के परिवारों के लिए चीजें कितनी कठिन होती हैं. अधिकारी और उनका परिवार दोनों उनके सेवानिवृत्त होने तक हमेशा ड्यूटी पर रहते हैं. परिवारों के बलिदानों को अक्सर उजागर नहीं किया जाता है. राष्ट्रीय पुलिस स्मारक जैसे स्मारक इसलिए महत्वपूर्ण हैं युवा बहादुर अधिकारियों के बलिदान को याद करते हैं.” शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह अपने करियर में “वास्तविक जीवन के नायक” की भूमिका निभाकर सम्मानित महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा, “किसी किरदार को निभाना एक बात है और एक वास्तविक नायक को चित्रित करना बिल्कुल अलग खेल है. मुझे खुशी है कि यह सीरीज भारतीय पुलिस के लिए एक श्रद्धांजलि है और मैं भी इस शो का एक छोटा सा हिस्सा हूं.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें