1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dilip kumar death anniversary saira banu emotional note says i bury my face in pillow hope to see him by my side dvy

Dilip Kumar Death Anniversary: दिलीप साहब को यादकर भावुक हुई सायरा बानो, कहा-तकिए से दबा लेती हूं...

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की आज पहली डेथ एनिवर्सरी है. आज के दिन पिछले साल उनका निधन हो गया था. उनकी पत्नी ने उन्हें यादकर भावुक पोस्ट लिखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dilip Kumar Death Anniversary
Dilip Kumar Death Anniversary
instagram

Dilip Kumar Death Anniversary: आज बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की पहली डेथ एनिवर्सरी है. आज के ही दिन ये चमकता सितारा हमें छोड़ कर हमेशा चले गए थे. उनके निधन के पूरी इंडस्ट्री सदमे थ, लेकिन जो सबसे ज्यादा टूटा था वो थी उनकी पत्नी सायरा बानो. सायरा ने उनके नाम एक प्यारा सा नोट लिखा है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दिलीप कुमार और सायरा बानो की लवस्टोरी

दिलीप कुमार और सायरा बानो की लवस्टोरी एक फेयरीटेल से कम नहीं है. दोनों ने साथ में 56 साल से ज्यादा का वक्त एक-दूसरे के साथ बिताया. एक्टर की पहली पुण्यतिथि से पहले ईटाइम्स के साथ उन्होंने एक नोट शेयर किया है. सायरा इसमें लिखती है, मैं सोते वक्त दूसरी तरफ अपना चेहरा कर लेती हूं और अपना चेहरा तकिए से दबा लेती हूं. ये सोच कर की जब मैं आंखें खोलूंगी तो वे मेरे बगल में होंगे. मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मेरे साथ मेरा यूसुफ 56 साल या उससे अधिक समय तक रहा. पूरी दुनिया अब जानती है कि मुझे 12 साल की उम्र में उससे प्यार हो गया था.

'मेरी जिंदगी में हर दिन...'

सायरा बानो आगे लिखती हैं, 'मेरी जिंदगी में हर दिन एक भी ऐसा पल नहीं गुजरता जब वह मेरी आंखों के सामने नहीं होते. अगर किसी ने टीवी ऑन कर दिया और उनकी फिल्म स्क्रीन पर चल रही है या उनका गाना बज रहा है- मेरा स्टाफ उत्सुकता से देखता और सुनता है. लेकिन मैं ऐसे से उनसे जु़ड़ने से बचती हूम क्योंकि मैं बहुत भावुक हो जाती हूं.

'मेरा कोहिनूर...'

हाल ही में सायरा बानो ने अपने दिवंगत पति और अभिनेता दिलीप कुमार की ओर से भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार स्वीकार किया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, वह अभी भी यहां है. वो मेरी यादों में नहीं है, मेरा मानना है कि यह सच है कि वह यहां हर कदम पर मेरे साथ है, क्योंकि इसी तरह मैं अपनी जिंदगी जी पाऊंगी. मैं कभी नहीं सोचूंगी कि वह यहां नहीं है. वो मेरे पास हैं, हमेशा मेरा सहारा बनकर रहेंगे मेरा कोहिनूर.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें