1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood sushant singh father social media twitter account family information

सुशांत के पिता का ट्विटर पर नहीं है अकाउंट, परिवार ने की पुष्टि

By Agency
Updated Date
सुशांत  और उनके पिता
सुशांत और उनके पिता
सोशल मीडिया

मुंबई : बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने शनिवार को स्पष्ट किया कि सुशांत के पिता के के सिंह ट्विटर पर नहीं है . कुछ मीडिया खबरों में यह दावा किया गया था कि सुशांत के पिता ने ट्वीट कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

“एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” जैसी फिल्म में धोनी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में उतरने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर, फंदे पर लटके, मृत पाए गए थे. उक्त दावों को खारिज करते हुए परिवार के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया,“उन्होंने इस तरह के किसी भी अकाउंट(ट्विटर) की बात से इनकार किया है और इसके पीछे सक्रिय लोगों से आग्रह किया है कि लोगों में इस तरह का भ्रम ना फैलाएं.”

सूत्र के अनुसार, परिवार ने सुशांत की मौत को लेकर 27 जून के बाद से कोई बयान जारी नहीं किया है. 27 जून को दिए अपने बयान ने उनके परिवार ने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं की मदद करने की बात कही गई थी.

परिवार ने मीडिया को किसी भी तरह का साक्षात्कार नहीं दिया है और ना ही सोशम मीडिया पर इस तरह का कोई पोस्ट साझा किया है. गौरतलब है कि मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया गया है कि सुशांत के पिता ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि उनके बेटे की हत्या हुई है जिसे कुछ लोग आत्महत्या साबित करने पर तुले हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” डिज्नी+हॉटस्टर पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें