1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood film dil bechara trailer release today live updates sushant singh rajput last movie dil bechara songs sanjana sanghi news bihar

Dil Bechara Trailer : सुशांत सिंह की आखिरी फिल्‍म का ट्रेलर देख भावुक हुए फैंस, बोले- सीधे दिल में उतर गए...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput, Dil Bechara Trailer : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा' का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा.
Sushant Singh Rajput, Dil Bechara Trailer : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा' का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा.
Instagram

Sushant Singh Rajput, Dil Bechara trailer out, Live Updates : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा' का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा. फिल्म में सुशांत के अलावा डेब्यूटेंट संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. आगामी 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. वहीं, फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस में बेताबी बढ़ती जा रही है. जानें पल- पल की अपडेट्स...

email
TwitterFacebookemailemail

इंतजार खत्‍म, ट्रेलर रिलीज

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. यहां देखें VIDEO

भावुक हुए मुकेश छाबड़ा

उन्‍होंने आगे लिखा,' मैं आपके सामने हमारे सपने, मेरे दोस्‍त सुशांत के सपने को पेश कर रहा हूं, जो मेरे दिल में मेरे आखिरी सांस तक बसा रहेगा. ट्रेलर में आपको दिखेगा हमने पूरे दिल से काम किया है. इस फिल्‍म के लिए आपको कोई सब्‍सक्रिप्‍शन लेने की जरूरत नहीं हैं. सभी भारतवासी से मुफ्त में देख सकते हैं. मैं सभी से आग्रह करता हूं आप अपने परिवार के साथ, जो भी आपके सबसे ज्‍यादा करीब है उसके साथ यह फिल्‍म जरूर देखें.'

email
TwitterFacebookemailemail

सीधे दिल में उतर गए सुशांत

फिल्‍म का दमदार ट्रेलर एक बार फिर यह साबित कर रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत वाकई एक शानदार अभिनेता थे. ट्रेलर में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए दो जवान लोगों की कहानी को दिखाया गया है. सुशांत की एक्टिंग को देख फैंस लगतार ट्वीट कर रहे हैं कि आप फिर दिल में उतर गए.

email
TwitterFacebookemailemail

14 मिनट में एक लाख से ज्‍यादा व्‍यूज

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की 'दिल बेचारा' को 14 मिनट में ही यूट्यूब पर 100K यानी एक लाख से ज्‍यादा व्यूज मिले. इस मामले में इस फिल्‍म ने सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग 3' के ट्रेलर के व्‍यूज को पछाड़ दिया है. दबंग 3 को 15 मिनट में इतने व्‍यूज मिले थे. फिलहाल 1 घंटे में ट्रेलर को 4 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

हर दर्द छीन लिया

फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रही संजना सांघी ने लिखा,' यहां आपके लिए पेश है, हमारा प्यार और मेहनत. #DilBecharaTrailer ट्रेलर रिलीज. वह था जिसने उसे खुश किया, और हर छोटे से छोटे पल का जश्न मनाकर उसका दर्द छीन लिया.'

email
TwitterFacebookemailemail

ए आर रहमान ने कही ये बात

मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने फिल्‍म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,' दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज... इस प्रेम कहानी का आनंद लें.'

email
TwitterFacebookemailemail

ये हम डिसाडइ नहीं कर सकते

एक फैन ने फिल्‍म का डायलॉग साझा करते हुए लिखा,' जन्‍म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं.'

email
TwitterFacebookemailemail

4 बजे रिलीज होगा ट्रेलर

सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है कि 'दिल बेचारा' का ट्रेलर 4 बजे रिलीज हो सकता है. ऐसे में फैंस की बेताबी और बढ़ गई है. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म के ट्रेलर को लेकर लोगों की उत्‍सुकता सोशल मीडिया पर लोगों के मैसेज से देखा जा सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

अरमान मलिक ने टाली सॉन्‍ग की रिलीज डेट

सिंगर अरमान मलिक ने अपने नए गाने की रिलीज को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में टाल दिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मुझे अभी-अभी पता चला कि 'दिल बेचारा' भी 6 जुलाई को रिलीज हो रही है और सुशांत को दिल से सम्मान देने के लिए हमने एक टीम के रूप में मिलकर हमारे आनेवाले सिंगल सॉन्‍ग 'जरा ठहरो' की रिलीज को 8 जुलाई तक टालने का फैसला लिया है. धैर्य के लिए आपका शुक्रिया."

email
TwitterFacebookemailemail

सुशांत की आखिरी फिल्‍म को लेकर ये रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं फैंस

सुबह से ही ट्विटर पर #DilBecharaTrailer तेजी से ट्रेंड कर रहा है. लोग प्यार और समर्थन के साथ इसपर प्‍यार बरसा रहे हैं. वे चाहते हैं कि निर्माता इसका जल्द से जल्द ट्रेलर जारी करें ताकि वे एक रिकॉर्ड कायम कर सकें. लोग अभी से ही 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को 100 मिलियन तक पहुंचाने की बात कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

संजना ने शेयर की थी सुशांत संग ये तसवीर

एक दिन पहले भी संजना संघी ने सुशांत के साथ अपनी एक तसवीर शेयर की थी. तसवीर शेयर कर उन्होंने लिखा था, ओए? तुम्हारे गंदे जोक्स पर मुझे तब तक हंसना है जब तक मेरे पेट में दर्द नहीं हो जाता. हैम एंड चीज ऑमलेट खाने में और चाय पीने में तुम्हारे साथ कंपटीशन लगाना है. स्क्र‍िप्ट को लेकर बहस करनी है कि किसकी स्क्र‍िप्ट ज्यादा फट चुकी है क्योंकि हम अंतहीन काम करते थे. तुम्हारी एनर्जी के साथ खुद को भी खड़े रखना है. जब तुम कहते थे- चल ना थोड़ा डांस करते हैं, वो भी किसी टफ सीन के बीच. युवल नोआ हरारी और फ्रयूड की किताबों पर हमारी सोच को लेकर बहस करनी है.'

email
TwitterFacebookemailemail

संजना सांघी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

संजना सांघी ने अपनी एक तसवीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. तसवीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'किसी ने मुझे नहीं बताया था कि ट्रेलर रिलीज से पहले इतनी नर्वसनेस होती है. मेरे पेट में रम्ब्लिंग हो रही है. मैं आप सबको और उसे (सुशांत को) अपने साथ महसूस कर सकती हूं. #DilBechara.'

Sanjana Sanghi instagram story
Sanjana Sanghi instagram story
instagram
email
TwitterFacebookemailemail

ट्विटर पर #DilBecharaTrailer ट्रेंड कर रहा

आज सुबह से ही इस ट्रेलर को लेकर लोगों की बेताबी बढ़ती जा रही है. हालांकि ट्रेलर कितने बजे रिलीज होगा इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. सुबह से ही ट्विटर पर #DilBecharaTrailer टॉप ट्रेंड कर रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

इस वजह से डिजिटल रिलीज किया जा रहा

यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज करना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

फैंस बेताबी से कर रहे फिल्म का इंतजार

सुशांत के फैंस बड़ी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. लोग 'दिल बेचारा' को लेकर कई तरह के पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर इस फिल्म के नाम का हैशटैग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

एक्ट्रेस संजना सांघी से भी हुई थी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने तकरीबन 9 घंटे तक पूछताछ की थी. इस दौरान संजना के बयान के मुताबिक उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत पर कोई मीटू का आरोप नहीं लगाया था और न ही इस तरह की कोई घटना हुई थी. उन्होंने ये भी बताया था कि सुशांत की निजी जिंदगी में क्या चल रहा है, ये कभी उन्होंने डिस्कस ही नहीं किया.

email
TwitterFacebookemailemail

पुलिस ने की थी मुकेश छाबड़ा से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस ने एक्टर के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से पुलिस ने पूछताछ की थी. यह पूछताछ तकरीबन सात घंटे तक चली थी. मुकेश छाबड़ा ने पुलिस को बताया था कि वह सुशांत को एक फिल्म में डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुशांत की ये आखिरी फिल्म सिनेमाघर में हुई थी रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की सिनेमाघरों में आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म छिछोरे है, जो सितम्बर 2019 में आयी थी. इसके बाद उनकी ड्राइव नेटफ्लिक्स पर नवंबर में रिलीज़ हुई थी.

email
TwitterFacebookemailemail

सुशांत के करियर की आखिरी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं. ये फिल्म सुशांत के करियर की आखिरी फिल्म है, जिसका सभी लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी आत्महत्या के कारणों की जांच फिलहाल की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर बेस्ड है मूवी

दिल बेचारा जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडेप्टेशन है. फ़िल्म का एलान 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था. फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी. पहले इसका नाम किज़ी और मैनी था. फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पेरस में भी हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

सैफ अली खान भी दिखेंगे फिल्म में

फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. एआर रहमान ने इसका संगीत दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

संजना सांघी ने भी शेयर किया था पोस्टर

मुकेश के अलावा संजना ने भी ये पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर के साथ सेजना ने कैप्शन में लिखा है, 'किजी तुम्हारे बिना अधूरी है मनी. ये मेरे सबसे पसंदीद शॉट में से एक है. असली और सपने की तरह. दिल बेचारा का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है.'

email
TwitterFacebookemailemail

मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया था पोस्टर

मुकेश छाबड़ा ने अकाउंट के जरिए फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर छह जुलाई को रिलीज होने जा रहा है. इसे शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन में लिखा है, 'सिर्फ प्यार, तुम्हारे लिए, वाहेगुरु'.

email
TwitterFacebookemailemail

मुकेश छाबड़ा ने फिल्म को किया है डायरेक्ट

लव स्‍टोरी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्‍म में सुशांत के आपोजिट अभिनेत्री संजना सांघी नजर आएंगी. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी है.

email
TwitterFacebookemailemail

24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर होगा रिलीज

दिल बेचारा मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली थी लेकिन लॉ‍कडाउन की वजह से शूटिंग टल गई. अब इसे 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें