1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bani j and lisa ray will confess their love

बानी जे और लिसा रे कबूल करेंगे अपना प्यार

By Pritish Sahay
Updated Date

अमेजन प्राइम के ‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 2 का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया है. महिला प्रधान इस वेब सीरीज में फिर एक बार चार दोस्तों की बेहतरीन कहानी दिखाई जाने वाली है. ट्रेलर सामने आने के बाद इस सीरीज को 17 अप्रैल 2020 से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. ‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 2 में फिर एक बार सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू की दोस्ती देखने को मिलेगी. इनके अलावा इस सीजन में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंज सोमन, नील भूपलम, सिमोन सिंह और अमृता पुरी भी अहम किरादार निभाते दिखेंगें.

बता दें कि पहले सीजन की मनोरंजक कहानी को आगे बढ़ाते हुए, दूसरे सीजन में बानी जे और लिसा रे का किरदार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर सामने आने के लिए तैयार हैं. दूसरे सीजन के मुख्य आकर्षण में से एक यह है कि इस बार की शृंखला में बानी जे और लिसा रे के किरदार सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार करेंगी. बता दे कि शो के पहले सीजन का निर्देशन अनु मेनन ने किया था, जबकि दूसरे सीजन का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है.

शो की स्टार कास्ट में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे मुख्य भूमिका निभा रही हैं. ‘फॉर मोर शॉट्स’ के पहले सीजन की कहानी को जहां रोका गया था वहीं से इस सीजन की शुरुआत होने वाली है. इसमें मुंबई की तीन दोस्त बानी, सयानी और कीर्ति अपनी चौथी दोस्त मानवी को ढूंढने के लिए इस्तानबुल पहुंचती हैं. जहां से फिर चारों अपने जिंदगी में चल रही परेशानियों का सामना करना शुरू करती हैं. इस वेब सीरीज को मुंबई, इस्तानबुल और उदयपुर जैसे शहरों में फिल्माया गया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें