1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor outburst on the film set said no mood to explain latest post viral bud

फिल्म के सेट पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, कहा- अभी मूड नहीं है समझाने का...

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है कि फिल्म के सेट पर उन्हें बहुत गुस्सा आया है. उन्होंने लिखा है, ' हाँ, सेट पर मुझे बहुत गुस्सा आया था, लेकिन मेरे पास सब कुछ था और मेरा मतलब है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
arjun kapoor
arjun kapoor
instagram

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है कि फिल्म के सेट पर उन्हें बहुत गुस्सा आया है. उन्होंने लिखा है, ' हाँ, सेट पर मुझे बहुत गुस्सा आया था, लेकिन मेरे पास सब कुछ था और मेरा मतलब है कि ऐसा करने का हर अधिकार था. इरिटेशन बहुत है, अभी मूड नहीं है समझने का... कल पता चल जाएगा!!!

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि यह किस प्रोडक्शन का सेट है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म कुट्टी को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा वो एकता कपूर की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाले हैं. उनके साथ एक्टर जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी नजर आयेंगे. उन्हें आखिरी बार फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ देखा गया था.

arjun kapoor
arjun kapoor
instagram

हाल ही में एक्टर ने खुद की और अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक फोटो शेयर की थी. फोटो अनिल कपूर के आवास पर आयोजित दिवाली पार्टी की थी. इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका एकसाथ पहुंचे थे. अर्जुन ने कैप्शन में लिखा था, "जब वह मेरी बकवास पर हंसती है, तो वह मुझे खुश करती है ..." मलाइका ने अर्जुन के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक दिल वाला इमोजी पोस्ट किया था.

बीते दिनों यूट्यूब चैनल फिल्म कम्पैनियन को दिये इंटरव्यू में मलाइका के बारे में अर्जुन कपूर ने कहा था, "मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने की ज्यादा कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर का सम्मान करना चाहिए, और वहां एक अतीत है... और मैं उस स्थिति में रहा हूं जहां मैंने चीजों को पब्लिकली होते देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता, क्योंकि इससे बच्चे प्रभावित होते हैं, ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें