1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar to donate rs 1 crore each to bihar and assam cm relief fund for flood victims in the state sooryavanshi bell bottom akshay kumar movies suy

अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों के लिए बिहार और असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करेंगे एक-एक करोड़ रुपये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षय कुमार ने बिहार और असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रत्येक के लिए एक करोड़ रुपये का योगदान करने का फैसला किया है
अक्षय कुमार ने बिहार और असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रत्येक के लिए एक करोड़ रुपये का योगदान करने का फैसला किया है

अभिनेता अक्षय कुमार ने पिछले दिनों कोविड -19 संकट से निपटने में देश की मदद के लिए इस साल मार्च में पीएम कार्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिया था. आपको बता दें की अक्षय एक बार फिर से देश की जनता की मदद के लिए आगे आए हैं. इस बार बाढ़ के दौरान बिहार और असम की आर्थिक रूप से मदद करने वाले हैं.

अक्षय कुमार ने बिहार और असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रत्येक के लिए एक करोड़ रुपये का योगदान करने का फैसला किया है ताकि उन्हें अपने मौजूदा बाढ़ की स्थिति से उबरने में मदद मिल सके.

पिछले साल मार्च में, अभिनेता ने ओडिशा में चक्रवात फानी के पीड़ितों की सहायता के लिए सीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया था और उनके जीवन के पुनर्निर्माण में मदद की थी. जुलाई में, असम बाढ़ के दौरान लोगों की मदद करते हुए, उन्होंने सीएम राहत कोष में और काजीरंगा पार्क बचाव के लिए एक-एक करोड़ रुपये दान किए. बाद में अक्टूबर में, उन्होंने बिहार बाढ़ से जूझ रहे 25 परिवारों के पुनर्वास के लिए एक करोड़ रुपये देने का वादा किया और हिंदुस्तान ने उन्हें अपने शोध को कम करने में मदद की. 2018 में, उन्होंने बाढ़ग्रस्त केरल की ओर सीएम डिस्ट्रेस फंड में योगदान दिया था.

अक्षय कुमार हैं फोर्ब्स के लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एकमात्र बॉलीवुड स्टार

कुमार, जो फोर्ब्स के 2020 के सबसे अधिक कमाई वाले अभिनेताओं में 362 करोड़ रुपये और शीर्ष 10 में सुविधाओं के साथ एकमात्र बॉलीवुड स्टार हैं, वह कभी भी ज़रूरतमंद लोगों को वापस देना नहीं भूलते.

अक्षय कि फिल्म सूर्यवंशी का लोगों को है इंतजार

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के ठीक पहले अक्षय कि फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज किया गया था,ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. लॉकडाउन के कारण फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है. खबर आ रही है कि दीपावली के मौके पर अक्षय कि इस फिल्म जिसको रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है रिलीज किया जाएगा.

अपनी आने वाली फिल्म बेलबॉटम की तैयारी में हैं अक्षय

निखिल आडवाणी के निर्माण में बन रही फिल्म बेलबॉटम की तैयारी अक्षय ने शुरू कर दी है. फिलहाल इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अक्षय यूके में है. फिल्म को अगले साल गर्मियों में रिलीज किया जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें