1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar taking huge amount for digital debut the end know details div

डिजिटल डेब्यू के लिए इतना चार्ज कर रहे हैं अक्षय कुमार, जानकर चौंक जाएंगे आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar digital debut The End
Akshay Kumar digital debut The End
instagram

Akshay Kumar digital debut The End : बॉलीवुड में 'खिलाड़ी कुमार' के नाम से मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बीते साल घोषणा की थी कि वह द एंड (The End) के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. हालांकि ये एक्शन थ्रिलर 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो पाया. इसे करने के पीछे बताया जा रहा है कि उन्हें तगड़ी फीस ऑफर की गई है.

90 करोड़ की फीस ली है अक्षय ने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय ने इस प्रोजेक्ट के लिए 90 करोड़ फीस चार्ज की है. वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि उनके बेटे आरव ने अपने पिता को ओटीटी सीरीज करने के लिए राजी किया है.

द एंड तीन सीजन में होगा रिलीज

खबरों के अनुसार, द एंड तीन सीजन में रिलीज होगा. पहले सीजन में 8 एपिसोड होंगे. पहले प्लान हर साल एक सीजन रिलीज करने का था. हालांकि इसमें बदलाव किया है या नहीं यह स्पष्ट नहीं हुआ है. अक्षय पूरे महीने में 8 एपिसोड्स की शूटिंग खत्म करके यह प्रोजेक्ट पूरा करेंगे.

FAU-G गेम लेकर आ रहे हैं अक्षय

हाल ही में भारत सरकार ने लोकप्रिय गेमिंग एप PUBG सहित चीन की कंपनियों से जुड़े 118 अन्य मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगा दिया था. जिसके बाद अक्षय कुमार FAU-G नाम से एक गेम लेकर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत का समर्थन करते हुए, ऐक्शन गेम, Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर गर्व है. मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे. इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में FAU-G का पोस्टर भी शेयर किया था. पोस्‍टर से ये कयास लगाया जा सकता है कि यह PUBG की टक्‍कर का ऐक्‍शन गेम हो सकता है. अक्षय कुमार यह गेम पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत के तहत लेकर आए हैं. यह गेम (Fearless and United: Guards FAU-G) भारतीय सेना के जवानों पर आधारित होगा.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें