1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar revealed he used to drink cow urine everyday for ayurvediv reason in insta live session with huma qureshi bear grylls video div

VIDEO : तो इस वजह से रोजना गौमूत्र पीते थे अक्षय कुमार, इंस्टा लाइव पर किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar Bear Grylls
Akshay Kumar Bear Grylls
twitter

Akshay Kumar Bear Grylls: इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmi Bomb) के लिए खबरों में हैं. हाल ही में ऐसी खबरें थी कि अक्षय अपनी फिल्म को ओटीटी की जगह सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते हैं. वहीं इस बीच दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ जंगल के मुश्किल सफर पर निकलेंगे. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन रखा और इस शो को लेकर बात की.

अक्षय कुमार ने 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में भाग लिया. इस सेशन को हुमा कुरैशी ने होस्ट किया, जो उनके साथ 'बेल बॉटम' फिल्म में काम कर रही है. इस दौरान अक्षय से हुमा ने पूछा कि बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, "मैं चिंतित नहीं था. मैं काफी ज्यादा रोमांचित था.

उन्होंने आगे कहा, मैं ज्यादा परेशान नहीं था. क्योंकि आयुर्वेदिक कारणों के चलते मैंने रोज गाय का मूत्र भी पीया है. तो इसके चलते मुझे कोई खास परेशानी नहीं हुई. अक्षय की इस बात को लेकर बीयर ने कहा कि आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं. बेयर ने यह भी कहा, 'जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय किसी भी चीज के लिए तैयार थे.' साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी एक नई फिल्म के लिए ये मूंछे उगा रहे हैं.

कुछ दिन पहले अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा था, मुझे पता था कि #IntoTheWildWithBearGrylls कड़ी चुनौतियां वाला होगा. लेकिन @beargrylls ने मुझे हाथी पोप चाय के साथ आश्चर्यचकित किया...क्‍या दिन है.' बता दें कि 'इन्टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्‍स' का ये स्पेशल एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर ऑन एयर होगा.

इस वीडियो में अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स रस्सियों पर झूलते और नदी तैरते हुए नजर आए थे. दोनों कई स्‍टंट करते हुए भी दिखे थे. दोनों हाथ में चाय का मग लिये जंगलों के बीच बैठे नजर आ रहे हैं लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह भी है कि इस मग में हाथी के पूप की बनी चाय है. अक्षय तो इसे पीते नजर आ रहे हैं लेकिन बेयर चुपके से इसे फें‍क देते हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें