1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn seen doing adventure in deep sea jungle in show into the wild with bear grylls video dvy

Into The Wild with Bear Grylls: गहरे समन्दर, डरावने जंगल में एडवेंचर करते दिखेंगे अजय देवगन,VIDEO हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बेयर ग्रिल्स के शो 'इनटू द वाइल्ड' में एडवेंचर करते दिखेंगे. शो का प्रोमो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजय देवगन आएंगे  बेयर ग्रिल्स के शो 'इनटू द वाइल्ड' शो में
अजय देवगन आएंगे बेयर ग्रिल्स के शो 'इनटू द वाइल्ड' शो में
youtube

Into The Wild with Bear Grylls: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो 'इनटू द वाइल्ड' में नजर आने वाले हैं. शो का प्रोमो रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो में अजय गहरे समन्दर और डरावने जंगल के बीच दिख रहे है.

अजय देवगन इनटू द वाइल्ड शो में बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते दिखेंगे. ट्रेलर की शुरुआत में अजय कहते सुनाई देते है कि, धरती, आकाश, पानी, खेल तो खिलाड़ी खेलते है. पर एक शेरदिल के लिए, ये शेरदिलों का मंच है. प्रोमो वीडियो में अजय बेयर ग्रिल्स के साथ समुद्र में कूदते है.

बेयर ग्रिल्स, अजय को शार्क के साथ डील करने बताते है. वीडियो में वो दोनों एक द्वीप पर दिखते है, जो घने जंगलों से घिरा हुआ होता है. इस एपिसोड में ग्रिल्स और अजय एक्टर के परिवार, करियर और जीवन के बारे में खुलकर बातचीत करेंगे. वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, सिंघम इज रियल हीरो. एक अन्य यूजर ने लिखा, जंगल में सिंघम.

गौरतलब है कि अजय देवगन का इनटू द वाइल्ड शो एपिसोड 22 अक्टूबर को डिस्कवरी प्लस और 25 अक्टूबर को डिस्कवरी पर दिखाया जाएगा. इससे पहले शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रजनीकांत और अक्षय कुमार दिख चुके है. शो में इन सेलेब्स ने खतरनाक खतरों का सामना किया था और कई सारी बातों पर खुलकर बात की थी.

फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन पिछली बार फिल्म "भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आए थे. फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा अजय फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में अजय और संजय लीला भंसाली 22 साल के बाद साथ में काम किए है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें