1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan brother faisal khan revealed karan johar insulted him in a party says this div

आमिर खान के भाई फैजल खान ने करण जौहर पर लगाया बेइज्जती करने का आरोप, कह दी ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
faisal khan and aamir khan
faisal khan and aamir khan
instagram

Faisal Khan Says Karan johar insulted him : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से ही बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर तीखी बहस जारी है. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुखिया होने का आरोप लगाया था. इस बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भाई फैजल खान (Faisal Khan) ने करण जौहर (Karan johar) को लेकर एक नया खुलासा किया है. फैजल ने बताया कि एक पार्टी में करण जौहर ने उन्हें आपमानित किया था.

फैजल खान ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया, आमिर के 50वें जन्मदिन की पार्टी के दौरान करण जौहर ने उनके साथ अजीब बर्ताव किया. उन्होंने बताया कि वह किसी दूसरे इंसान से बात कर रहे थे लेकिन करण उन्हें उस इंसान से बात करने से रोक रहे थे. करण ने उस इंसान को फैजल के पास से हटाने की कोशिश की. इस तरह से करण ने उनकी बेइज्जती की.

फैजल ने फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और पक्षपात को लेकर चल रही बहस पर भी अपना उदाहरण देते हुए कहा है कि एक इनसाइडर होने का फायदा सिर्फ इतना है कि उन्हें शुरुआती अवस्था में काम मिल जाता है. बाद में उन्हें आगे बढ़ने के लिए हुनर की जरूरत होती ही है. बता दें कि फैजल अपने भाई आमिर खान के साथ फिल्म 'मेला' (2000) में नजर आए थे. उस समय यह फिल्म फ्लॉप रही.

फैजल ने बताया कि उस फिल्म के बाद वह सोचते थे कि लोग उन्हें उनका काम देखते हुए ज्यादा काम देना शुरू कर देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फैजल ने बताया कि वह कुछ ऐसे वक्त से भी गुजरे हैं जब कई निर्माता और निर्देशक उनसे मिले तक नहीं.

फिल्मों की बात करें तो फैजल खान लंबे समय से फिल्मों से दूर है. वहीं, आमिर खान अपनी आनेवाली फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे है. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में आमिर खान एक फिर डिफ्रेंट लुक से दर्शकों के सामने आयेंगे. बता दें कि आमिर खान का क्रिसमस से पुराना नाता है. इससे पहले आमिर खान की कई फिल्‍में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो चुकी है जिसमें 3 इडियट्स, पीके, धूम 3 और दंगल है. सभी फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें