29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…तो ऐसा इंसान बनना चाहते हैं रणवीर सिंह

मुंबई: फिल्म उद्योग में छह साल पूरे होने पर अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने प्रशंसकों के सतत सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. रणवीर ने 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ के साथ फिल्म उद्योग में इंट्री की थी और फिल्मों में अपने अभिनय से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया. रणवीर ने ट्वीट किया, ‘मैं हमेशा […]

मुंबई: फिल्म उद्योग में छह साल पूरे होने पर अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने प्रशंसकों के सतत सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. रणवीर ने 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ के साथ फिल्म उद्योग में इंट्री की थी और फिल्मों में अपने अभिनय से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया.

रणवीर ने ट्वीट किया, ‘मैं हमेशा से लोगों का मनोरंजन करने वाला इंसान बनना चाहता था. आपके प्यार और सहयोग से ही मैं अपना यह सपना पूरा कर सका. इसके लिए आपका साधुवाद.’ बॉलीवुड में छह साल पूरा करने के अवसर पर रणवीर ने सुपरस्टार आमिर खान के साथ एक ‘विशेष’ बातचीत की.

रणवीर की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने वीकेंड पर 34.36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में रणवीर और वाणी कपूर रोमांस करते नजर आये हैं. फिल्‍म आदित्‍य चोपड़ा के निर्देशन में बनी है.

रणवीर जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें