29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”प्रेम रतन धन पायो” में कुछ ऐसे नजर आयेंगे ”दबंग” सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सूरज बड़जात्‍या की आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने सोशल साइट पर शूटिंग की तस्‍वीरें पोस्‍ट की है. हाल ही में सलमान ने कबीर खान निर्देशित फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग खत्‍म की है. इससे पहले भी अर्पिता ने ‘बजरंगी […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सूरज बड़जात्‍या की आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने सोशल साइट पर शूटिंग की तस्‍वीरें पोस्‍ट की है. हाल ही में सलमान ने कबीर खान निर्देशित फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग खत्‍म की है.

इससे पहले भी अर्पिता ने ‘बजरंगी भाईजान’ के सेट से भी सलमान की शूटिंग की तस्‍वीरें पोस्‍ट की थी. अर्पिता, सलमान के साथ कश्‍मीर में भी मौजूद थी जहां ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग चल रही थी. अर्पिता ही शादी पिछले साल हुई थी.

खबरें आ रही थी कि सलमान जल्‍द ही अर्पिता के पति आयुष को फिल्‍मों में लॉन्‍च करेंगे. ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान के अलावा सोनम कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म में दर्शक एकबार फिर शर्मीले प्रेम के किरदार में नजर आयेंगे.

अपने एक बयान में सलमान ने कहा था कि इस फिल्‍म में शर्मीला किरदार निभाना उतना आसान नहीं होगा. दरअसल सलमान की छवि एक दबंग हीरों की बन चुकी है. ऐसे में सलमान को ऐसे रोल में दोबारा इंट्री करना दर्शकों को जरूर हैरान करेगा. वहीं खबरों के अनुसार इस फिल्‍म में सलमान डबल रोल में दिखाई देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें