27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DIWALI DHAMAKA: दीवाली के मौके पर सूरज बड़जात्‍या दर्शकों को देंगे ”प्रेम रतन धन…”

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर की आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्‍म के निर्माताओं ने इस खबर की पुष्टि की है. इस फिल्‍म का इंतजार दर्शक भी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. सलमान और सोनम दोनों पहली बार […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर की आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्‍म के निर्माताओं ने इस खबर की पुष्टि की है. इस फिल्‍म का इंतजार दर्शक भी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. सलमान और सोनम दोनों पहली बार एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आयेंगे.

इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर सूरज बड़जात्‍या है. सूरज और सलमान लगभग 15 साल बाद एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘हम साथ-साथ हैं’ में काम कर चुके हैं. यह फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्‍म में सलमान खान का ‘प्रेम’ नामक सीधा-सादा लुक दर्शकों को बेहद भाया था.

सलमान इस फिल्‍म में डबल रोल में नजर आनेवाले हैं. इस फिल्‍म में भी दर्शकों को दबंग सलमान का ‘प्रेम’ वाला लुक देखने को मिलेगा. सलमान का कहना है कि,’ मेरे लिए ‘प्रेम’ बनना अब उतना आसान नहीं है. इस किरदार के लिए मैं काफी नर्वस हूं.’ वहीं सोनम भी इस फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी है. दरअसल सलमान, सोनम के पिता अनिल कपूर के अच्‍छे दोस्‍त हैं और सोनम, सलमान से उम्र में बहुत छोटी है.

सलमान और सोनम के अलावा इस फिल्‍म में नील नितिन मुकेश, स्‍वरा भास्‍कर, अरमान कोहली और अनुपम खेर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

इस फिल्‍म के अलावा सलमान इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की भी शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म में उनके अलावा करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने भी अहम भूमिका निभाई है. यह फिल्‍म ईद में रिलीज होगी. लगता है इस बार दर्शक अपने फैंस को हर त्‍योहार में गिफ्ट देना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें