‘थप्पड़'' पुरूष विरोधी फिल्म नहीं : पावेल गुलाटी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई : फिल्म “थप्पड़” के अभिनेता पावेल गुलाटी को पहले यह फिल्म एकतरफा कहानी बताने वाली लगी थी और वे इस फिल्म में काम करने के बारे में निश्चित नहीं थे. लेकिन अनुभव सिन्हा के निर्देशन में काम करने पर उन्हें एहसास हुआ कि यह फिल्म घरेलू हिंसा को सामान्य मानने जैसे बड़े मुद्दे पर चोट है.

“मेड इन हैवेन”, “घोस्ट स्टोरिज” जैसी वेब सीरिज और टीवी शो “युद्ध” से मशहूर हुए पावेल फिल्म “थप्पड़” में अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ काम कर रहे हैं. अपनी आगामी फिल्म में तापसी उच्च मध्यमवर्गीय शिक्षित महिला के किरदार में हैं जिस पर अपने पति (पावेल गुप्ता) के थप्पड़ मारने के बाद भी शादीशुदा रिश्ते को निभाने के लिए जोर डाला जाता है.

पावेल ने कहा, “फिल्म एक पति-पत्नी के बारे में है, ये देखकर शुरूआत में इसमें काम करने को लेकर मैं झिझक रहा था. यह मुझे एकतरफा कहानी की तरह लगी लेकिन जब मैंने पूरी पटकथा पढ़ी तो मैंने तय कर लिया कि मैं यह फिल्म करना चाहता हूं.”

उन्होंने कहा, “इसकी पटकथा बहुत अच्छे से लिखी गई है और यह दोनों पक्षों की कहानी दिखाएगी. बहुत कम फिल्में अच्छा और बुरा दोनों हिस्सा दिखाकर न्याय कर पाती हैं. यह कोई पुरूष-विरोधी फिल्म नहीं है. इसमें संतुलन है. यह फिल्म एक जोड़े के रिश्ते और उनके इर्द गिर्द की सामाजिक संरचना के बारे में है.”

पावेल कहते हैं कि इस किरदार से वे बिल्कुल जुड़ नहीं पा रहे थे इसलिए यह निभाना अपने आप में ही उनके लिए एक चुनौती थी. उन्होंने कहा, “यह भूमिका निभाना मेरे लिए मुश्किल था क्योंकि मेरी परवरिश इस तरह की नहीं है. मुझे सोचना पड़ता था कि मेरा किरदार इस तरह से व्यवहार क्यों कर रहा है. मैं जो कर रहा था उसे सही ठहराना मेरे लिए मुश्किल था. अनुभव सर ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. कोशिश यह रही कि लोग मेरे किरदार से जुड़ पाएं.”

“थप्पड़” में रत्ना पाठक शाह, कुमुद मिश्रा, तन्वी आजमी, मानव कौल और दीया मिर्जा भी अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म 28 फरवरी को दर्शकों के सामने आ रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें