32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मलंग के ‘हमराह’ में दिखी दिशा-आदित्य की रोमांटिक केमिस्ट्री

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म ‘मलंग’ का तीसरा गाना हमराह… रिलीज हो गया है. गाने में आदित्य और दिशा स्काई डाइविंग और चट्टान से समुद्र में कूदते दिख रहे हैं. स्काई डाइविंग करते समय आदित्य घबराए हुए नजर आते हैं, लेकिन दिशा उन्हें समझाती हैं और कूदने के लिए कहती हैं, उसके […]

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म ‘मलंग’ का तीसरा गाना हमराह… रिलीज हो गया है. गाने में आदित्य और दिशा स्काई डाइविंग और चट्टान से समुद्र में कूदते दिख रहे हैं. स्काई डाइविंग करते समय आदित्य घबराए हुए नजर आते हैं, लेकिन दिशा उन्हें समझाती हैं और कूदने के लिए कहती हैं, उसके कुछ टाइम बाद दिशा भी कूद जाती हैं.

इस गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री गाने में जबरदस्त लग रही है, फिल्म रिलीज से पहले ही दोनों की जोड़ी ने फैन्स के दिलों में जगह बना ली है. सॉन्ग को सचेत टंडन ने गाया है. वहीं कुनाल वर्मा ने गाने के बोल लिखे हैं. दिशा ने इस गाने को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा लव + एडवेंचर #हमराह.

इससे पहले चल घर चलें और मलंग टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है. एक दिन पहले, हमराह सॉन्ग का टीज़र सामने आया था. इस गाने को कुछ ही समय में लाखों लोग देख चुके हैं. लोग कमेंट कर गाने की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि ‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें