36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब मैं निगेटिव कैरेक्टर निभाना चाहता हूं: आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना के अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं जिनका विषय हमेशा हटकर होता है. इसमें ‘विक्की डोनर’, ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्म में शामिल हैं. पिछले महीने उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. आयुष्मान का कहना है कि अगर उन्हें कोई लॉकर […]

आयुष्मान खुराना के अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं जिनका विषय हमेशा हटकर होता है. इसमें ‘विक्की डोनर’, ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्म में शामिल हैं. पिछले महीने उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. आयुष्मान का कहना है कि अगर उन्हें कोई लॉकर मिलता है तो वह उसमें अपनी विक्की डोनर और अंधाधुन की स्क्रिप्ट संभाल कर रखना चाहेंगे. बता दें कि आयुष्मान खुराना की पिछली 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं.

नेशनल अवार्ड विनर आयुष्मान की पिछली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को भी ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. अब वह अपनी आने वाली फिल्म ‘बाला’ के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वैसे आयुष्मान खुराना हमेशा एक आम आदमी का किरदार निभाना पसंद करते हैं.

हालांकि अब फैन्स उन्हें एक निगेटिव कैरक्टर में भी देख सकते हैं. एक हालिया इंटरव्यू में आयुष्मान ने ऐसी इच्छा जतायी है. उन्होंने कहा कि वह कुछ दिन पहले रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘जोकर’ के हिंदी वर्जन में इस नेगेटिव किरदार को निभाना चाहते हैं.

आयुष्मान ने कहा कि ऑडियंस ने अभी तक मेरी डार्क साइड नहीं देखा है. मैं अब नेगेटिव कैरक्टर निभाना चाहता हूं, जैसेकि जोकर का देसी वर्जन. मुझे यह कैरक्टर बहुत आकर्षित करता है. वह हमारी पर्सनैलिटी के सारे पक्षों को दिखाता है. जोकर का इंडियन वर्जन बनाने के लिए आपको स्क्रिप्टराइटर और एक डायरेक्टर के सपॉर्ट की जरूरत है जिनका विजन भी ऐसा ही हो. वैसे इससे पहले आयुष्मान एक हिंदी कविताओं की किताब पब्लिश किये जाने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं.

जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब मैंने नेशनल अवॉर्ड जीता था तब मैंने दो लाइनें लिखी थीं. लेकिन मैं इसके अलावा, प्यार के अलग-अलग पक्षों, जिंदगी की छोटी-छोटी खुशियों और देश की परिस्थितियों पर लिखना चाहता हूं. मैं अपने बारे में नहीं लिखना चाहता लेकिन मैं और कविताएं लिखना चाहता हूं और इसकी एक किताब पब्लिश करवाना चाहता हूं. यह मेरी विश लिस्ट में है.

बता दें कि इन दिनों आयुष्मान अपनी नयी फिल्म ‘बाला’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें