32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिमेश रेशमिया के साथ एक और गाने में नजर आएंगी रानू मंडल

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर गायिका लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर रातों-रात सुर्खियों में आईं रानू मंडल के दिन बदल चुके हैं. रानू की इंट्री रेलवे स्‍टेशन से सीधे बॉलीवुड में हो गयी है. ऐसा संभव बॉलीवुड के फेमस संगीत निर्देशक, गीतकार, गायक हिमेश रेशमिया के कारण संभव हो […]

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर गायिका लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर रातों-रात सुर्खियों में आईं रानू मंडल के दिन बदल चुके हैं. रानू की इंट्री रेलवे स्‍टेशन से सीधे बॉलीवुड में हो गयी है.

ऐसा संभव बॉलीवुड के फेमस संगीत निर्देशक, गीतकार, गायक हिमेश रेशमिया के कारण संभव हो पाया है. हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने का मौका दिया.

हिमेश रेशमिया और रानू मंडल गाये इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जिस तरह से रानू मंडल के गाये गाने को लोगों का प्‍यार मिल रहा है उसे देखते हुए हिमेश रेशमिया ने एक और बड़ा फैसला लिया है.

हिमेश ने फैसला लिया है कि अपनी आगामी फिल्‍म में रानू मंडल को एक और गाना देंगे. हिमेश रेशमिया ने इसकी जानकारी अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर वीडियो अपलोड कर दिया है.

वीडियो में रानू मंडल नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ हिमेश रेशमिया ने लिखा, तेरी मेरी कहानी के दमदार प्रदर्शन के बाद रानू मंडल की सुरीली आवाज में हैप्‍पी एंड हीर का एक और गाना आदत रिकॉर्ड किया जा रहा है. हिमेश ने आगे लिखा, यहां इस गोने की थोड़ी सी झलक है. यह आलाप और वॉयस ओवर गाने की थीम है. आखिर में हिमेश रेशमिया ने लिखा, आप सभी के प्‍यार और साथ के लिए धन्‍यवाद.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें