27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आमिर खान-करीना कपूर ने किसान के घर में जमीन पर बैठकर किया लंच, बार-बार देखा जा रहा है ये VIDEO

आमिर खान और करीना कपूर ने फिल्‍म ‘3 इडियट्स’ में एकसाथ काम किया था. साल 2009 में रिलीज हुई इस फिल्‍म में पहली बार आमिर और करीना की जोड़ी दिखी थी. इस फिल्‍म को काफी पसंद किया गया था. अब सोशल मीडिया पर दोनों स्‍टार्स का ए‍क पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर […]

आमिर खान और करीना कपूर ने फिल्‍म ‘3 इडियट्स’ में एकसाथ काम किया था. साल 2009 में रिलीज हुई इस फिल्‍म में पहली बार आमिर और करीना की जोड़ी दिखी थी. इस फिल्‍म को काफी पसंद किया गया था. अब सोशल मीडिया पर दोनों स्‍टार्स का ए‍क पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर और करीना किसान के घर पर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है यह वीडियो फिल्‍म ‘3 इडियट्स’ के प्रमोशन के दौरान का है. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो चंदेरी के एक किसान के घर का है. यहां आमिर और करीना लंच कर रहे हैं. किसान का परिवार भी दोनों के साथ लंच कर रहा है. खाने में पूरी और सब्‍जी है.

आमिर खान और करीना कपूर को खाना बेहद ही स्‍वादिष्‍ट लगा. दोनों कलाकार किसान के परिवारवालों के साथ जमीन पर बैठकर खाना खा रहे हैं. आमिर किसान और उनके परिवार के साथ बात करते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आमिर कह रहे हैं- ‘काफी दूर से आये हैं हम, गाड़ी में कई घंटे बिताये तो बड़ी भूख लगी थी.’

https://www.instagram.com/p/Bu_iSYcnkOq/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

आमिर और करीना खाने की तारीफ करते हैं. इस वीडियो में आमिर पास बैठी बच्‍ची से पूछते नजर आ रहे हैं कि उसने खाना खाया या नहीं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

हाल ही में आमिर खान ने अपना 53वां जन्‍मदिन मनाया. मुंबई स्थित अपने घर पर आमिर ने मीडिया के साथ केक भी काटा. इस दौरान उन्‍होंने अपने आनेवाले प्रोजेक्‍ट की बात की. उनकी अगली फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा होगी. फिल्‍म की शूटिंग इसी साल अक्‍टूबर से शुरू होगी.

वहीं करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्‍म ‘गुडन्‍यूज’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें