36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नितिन कक्‍कड़ बोले- मुझे लगा कि सलमान को ”नोटबुक” पर संदेह होगा क्योंकि…

मुंबई : अपनी पहली फिल्म ‘‘फिल्मिस्तान” के लिए काफी प्रशंसा बटोरने और एक राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने के बाद, निर्देशक नितिन कक्कड़ अब अपनी अगली फिल्म ‘नोटबुक’ के साथ तैयार हैं, जो कश्मीर में एक प्रेम कहानी पर आधारित है. निर्देशक का कहना है कि यह एक कोई साधारण प्रेम कहानी नहीं है. नितिन का […]

मुंबई : अपनी पहली फिल्म ‘‘फिल्मिस्तान” के लिए काफी प्रशंसा बटोरने और एक राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने के बाद, निर्देशक नितिन कक्कड़ अब अपनी अगली फिल्म ‘नोटबुक’ के साथ तैयार हैं, जो कश्मीर में एक प्रेम कहानी पर आधारित है. निर्देशक का कहना है कि यह एक कोई साधारण प्रेम कहानी नहीं है. नितिन का कहना है कि यह एक प्रेम कहानी जरूर है, लेकिन यह रोमियो-जूलियट वाले ढर्रे पर नहीं चलती.

‘नोटबुक’ की कहानी में कुछ भी घिसी-पिटी चीज नहीं है. एक निर्देशक के रूप में मैं उस ढर्रे के पार जाने में सक्षम था. फिल्म में एक संघर्ष है लेकिन एक अलग प्रकार का है. यह कोई मामूली कहानी नहीं है. यह क्लासिक रोमियो-जूलियट ढंग की फिल्म नहीं है.

नितिन ने कहा, ‘मुझे लगा कि सलमान भाई (सलमान खान) को संदेह हो सकता है क्योंकि यह पारंपरिक नहीं है. फिल्म की अपनी एक दुनिया है, जो सिनेमाई और वास्तविक है.” इस फिल्म के जरिये मोहनीश बहल की बेटी और गुजरे जमाने की बेहतरीन अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन और सलमान के बचपन के एक बेहद करीबी दोस्त के बेटे जहीर इकबाल डेब्‍यू कर रहे हैं. पूरी फिल्म की शूटिंग कश्मीर घाटी में हुई है. फिल्म ‘‘नोटबुक” 29 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें