करणी सेना पर फूटा कंगना रनौत का गुस्‍सा, बोलीं- राजपूत हूं, एक-एक को बर्बाद कर दूंगी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कंगना रनौत की फिल्‍म 'मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी' गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्‍म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म की रिलीज में मात्र एक हफ्ता बाकी है इस बीच करणी सेना ने फिल्‍म को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है. करणी सेना की मांग है कि फिल्‍म रिलीज से पहले एक बार उन्‍हें दिखाई जाये. हालांकि कंगना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो किसी से डरने वाली नहीं है. अभिनेत्री ने करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर फिल्‍म उन्‍हें नहीं दिखाई गई तो वे तोड़-फोड़ करेंगे और सिनेमाघरों में फिल्‍म रिलीज नहीं होने देंगे. बता दें कि 'मर्णिकर्णिका' झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई पर आधारित है.

करणी सेना का आरोप क्‍या है ?

करणी सेना का आरोप है कि मणिकर्णिका में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार को गलत ढंग से पेश किया गया है. फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के ब्रिटिश अफसर के साथ कथित अफेयर दिखाये जाने से करण सेना नाराज है. संगठन का दावा है कि फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई को एक गाने में नृत्‍य करते दिखाया गया है जो राजपूतों की सभ्‍यता के खिलाफ है. उन्‍होंने धमकी दी है कि अगर ऐसा हुआ तो इस फिल्‍म को भी पद्मावत जैसा विरोध झेलना पड़ेगा.

कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा,' मैं किसी से डरी नहीं हूं और हिम्‍मत नहीं हारुंगी.' उन्‍होंने कहा,' चार इतिहासकारों ने फिल्‍म देखी है. हमने सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी ले लिया है. इस बारे में करणी सेना को बता दिया गया है कि फिर भी वे मुझे परेशान कर रहे हैं. अगरे वे नहीं रूके तो उन्‍हें पता होना चाहिये कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को बर्बाद कर दूंगी.'

'पद्मावत' का भी हुआ था विरोध

पिछले साल संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावत की रिलीज से पहले भी करणी सेना ने जमकर उपद्रव मचाया था. फिल्‍म का इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए संगठन ने रिलीज से पहले फिल्‍म दिखाने की मांग की थी. विरोध में करणी सेना न‍ सिर्फ सड़कों पर उतरी थी बल्कि फिल्‍म के सेट पर तोड़-फोड़ भी की थी. उन्‍होंने बच्‍चों से भरी एक बस पर हमला भी कर दिया था जिसकी खूब आलोचना हुई थी.

बता दें कि 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्‍म से टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही है. फिल्‍म में वे झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें