26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Acting vs Earning: अभिनय और कमाई पर आशुतोष राणा ने कह दी यह बड़ी बात

मुम्बई : आशुतोष राणा का कहना है कि वह अभिनय के प्रति अपने प्यार की वजह से फिल्मों से जुड़ेऔर पैसा कभी भी उनका मुख्य ध्येय नहीं रहा. आलोचकों की सराहना बटोर चुके अभिनेता के अनुसार उनका लक्ष्य अपने आप को बहुमुखी अभिनेता के तौर पर स्थापित करना है. आशुतोष कहते हैं, मुझ पर कोई […]

मुम्बई : आशुतोष राणा का कहना है कि वह अभिनय के प्रति अपने प्यार की वजह से फिल्मों से जुड़ेऔर पैसा कभी भी उनका मुख्य ध्येय नहीं रहा. आलोचकों की सराहना बटोर चुके अभिनेता के अनुसार उनका लक्ष्य अपने आप को बहुमुखी अभिनेता के तौर पर स्थापित करना है.

आशुतोष कहते हैं, मुझ पर कोई मौद्रिक दबाव नहीं है क्योंकि मेरी जरूरतें सीमित हैं. मुझे ठीक-ठाक पैसा मिल रहा है और मैं सरल जीवन जीता हूं. हर व्यक्ति की जरूरतें पूरी होती हैं लेकिन उनकी इच्छाएं पूरी नहीं हो सकती हैं.

उन्होंने कहा, मेरी जरूरत अलग-अलग किरदार करना है और बतौर अभिनेता श्रेष्ठ प्रदर्शन करना है. मेरी जरूरतें भिन्न रही हैं इसलिए कभी कुंठा हुई ही नहीं. जरूरी नहीं है कि जो लोग सफल हैं, वे खुश हों लेकिन जो खुश हैं, हो सकता है कि वे सफल हों.

2018 में ‘धड़क’, ‘मुल्क’ और ‘सिम्बा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता ने कहा, मैं चाहता हूं कि मेरे काम को सम्मान की नजर से देखा जाये. यदि लोग (फिल्मों) मुझे बार बार एक सा पायेंगे, तो मेरा दिल टूट जाएगा. लेकिन लोगों को मुझपर विश्वास है.

मैं उन अभिनेताओं में से एक हूं जिसकी कोई नकल नहीं कर सकता क्योंकि मेरा हर किरदार भिन्न होता है. ‘तमन्ना’, ‘दुश्मन’, ‘संघर्ष’ और ‘राज’ जैसे फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके आशुतोष का मानना है कि जिन किरदारों को पहले लीक से हटकर माना जाता था, वे अब खुद ही लीक बन चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें