32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साइना नेहवाल की बायोपिक में इस खिलाड़ी संग रोमांस करती दिखेंगी श्रद्धा कपूर

बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कड़ी ट्रेनिंग की है. शारीरिक और मानसिक श्रम करने के बाद श्रद्धा ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों को काफी पसंद आया क्योंकि इसमें वह काफी हद तक बैडमिंटन प्लेयर सायना की तरह दिख रही […]

बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कड़ी ट्रेनिंग की है. शारीरिक और मानसिक श्रम करने के बाद श्रद्धा ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों को काफी पसंद आया क्योंकि इसमें वह काफी हद तक बैडमिंटन प्लेयर सायना की तरह दिख रही थीं. हाल ही में श्रद्धा को डेंगू हो जाने के चलते फिल्म की शूटिंग को कुछ दिन के लिए रोकना पड़ा. खबरों के मुताबिक जब तक श्रद्धा शूटिंग के लिए वापसी करतीं उनका एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं.

उनका यह रोमांटिक सीक्वेंस रियल लाइफ बैडमिंटन खिलाड़ी ईशान नकवी के साथ फिल्माया गया है. फिल्म के निर्देशक तलाश कर रहे थे एक ऐसे चेहरे की जो किसी बैडमिंटन खिलाड़ी की तरह नजर आ सके. संयोग से ईशान श्रद्धा को इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग देते रहे हैं.

मेकर्स ने तय किया कि वह श्रद्धा का ये गाना ईशान के साथ फिल्मा सकते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा और ईशान ने एक रोमांटिक गाने की शूटिंग शुरू कर दी है. इस गाने को अमाल मलिक ने कंपोज किया है और कोरियोग्राफ किया है विजय गांगुली ने. श्रद्धा को डेंगू होने के बाद से टीम ब्रेक पर है और उनकी तबीयत में सुधार आते ही काम फिर से शुरू कर दिया जाएगा.

बता दें कि भूषण कुमार के प्रोडक्शन और अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम शुरू हो चुका है. श्रद्धा ने पिछले दिनों फिल्म की तैयारी पर बात की थी. उन्होंने बताया था, इस बायोपिक की तैयारी में अब तक मैं 40 बैडमिंटन क्लासेस ले चुकी हूं. यह बहुत मुश्किल खेल है लेकिन मैं इसे इंजॉय कर रही हूं. किसी स्पोर्ट्समैन की जिंदगी का अनुभव शानदार होता है. साइना की कहानी अपने आप में काफी दिलचस्प है. जो उसने खोया, उसे लगी चोटें और उसकी जीत तक सब कुछ.

श्रद्धा ने कहा, मैं उसे लगी चोटों से खुद को रिलेट कर सकती हूं, लेकिन बावजूद इन सारी चीजों के उसने अपना फोकस कभी नहीं खोया और यही सबसे ज्यादा प्रेरित करने वाली चीज है.बता दें कि साइना ने इस फिल्म की तैयारी के लिए महीनों तक सुबह 6 बजे जगकर प्रैक्टिस की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें