27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रभात खबर पहुंचे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, कहा- ‘लवरात्रि’ है सेलेब्रेशन ऑफ लव

रविशंकर/अश्वनी अपकमिंग फिल्म लवरात्रि अपने नाम और अपनी स्टारकास्ट की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में है. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और कैडबरी गर्ल वरीना हुसैन स्टारर यह लव स्टोरी गुजरात और खासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है. इसका टीजर आ चुका है, गाने भी टॉप […]

रविशंकर/अश्वनी

अपकमिंग फिल्म लवरात्रि अपने नाम और अपनी स्टारकास्ट की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में है. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और कैडबरी गर्ल वरीना हुसैन स्टारर यह लव स्टोरी गुजरात और खासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है. इसका टीजर आ चुका है, गाने भी टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं. सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें आयुष की तरह अफगानी ब्यूटी वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. गुजरात और खासकर नवरात्रि के उत्सव के दौरान की इस कहानी को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है और यह उनकी भी पहली फिल्म है. बुधवार को आयुष और वरीना दोनों प्रभात खबर दफ्तर में फिल्म के प्रमोशन के लिए आये और उन्होंने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की. प्रस्तुत हैं उसके प्रमुख अंश.

आप दोनों अपनी पहली फिल्म के बारे में बताइए.

आयुष: यह फिल्म सेलेब्रेशन ऑफ लव है. इसमें लड़का गुजरात के बड़ोदरा शहर में रहता है और एक एनआरआई लड़की से प्यार कर लेता है. दोनों के कल्चर अलग हैं और ट्रेडिशन भी. वह कॉमेडी में कैसे दिल जीतता है, इसी की कहानी है. आप पूरे परिवार के साथ बैठकर आनंद ले सकते हैं. इस फिल्म में कोई खलनायक नहीं है. फिल्म पांच अक्तूबर को रिलीज होगी.

वरीना: फिल्म में मेरे कैरेक्टर का नाम मनीषा है जो एनआरआई गुजराती है. वह लंदन में एमबीए कर रही है. फेस्टिवल के दौरान गुजरात आयी हुई है. शूटिंग में हमें काफी अच्छा लगा, हमने गुजराती भी सीखी. गुजरात में लोग शूटिंग के दौरान खाना तक लेकर चले आते थे. एक बार शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन नहीं था तो एक घर में हमलोगों को काफी प्यार मिला.

फिल्म के नाम के साथ ही शुरुआती विवाद देखने को मिला, लोग इसे नवरात्रि से जोड़ रहे हैं.

आयुष: फिल्म के नाम के साथ कोई विवाद होना नहीं चाहिए. हमलोग इस फिल्म के माध्यम से प्यार का प्रसार कर रहे हैं. यह केवल एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, किसी की भावना के साथ खिलवाड़ नहीं किया गया है. लोग फिल्म देखेंगे तो समझेंगे.

वरीना: देखिये यह एक इंटरटेनिंग फिल्म है. फिल्म के टायटल पर हम क्या कहें? यह तो हमारी डेब्यू फिल्म है. फिल्म का नाम रखना प्रोड्यूसर, डायरेक्टर के जिम्मे होता है. हम तो केवल एक्ट करते हैं.

इन दिनों आप दोनों फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, आप कल लखनऊ में थे, आज पटना आकर कैसा लगा?

आयुष: हम दोनों बिहार पहली बार आये हैं, हमने पढ़ा है कि यहां 2000 साल पुराना विश्वविद्यालय था. बुद्ध-महावीर की धरती है, सबसे ज्यादा आईएएस बिहार ही देता है. यहां आने के बाद एक कॉलेज में जाकर काफी अच्छा लगा, पटना काफी विकसित हो रहा शहर है. नीतीश कुमार, लालू प्रसाद समेत सभी टॉप चेहरे को जानता हूं.

वरीना: हम तो नालंदा यूनिवर्सिटी भी देखना चाहते थे, लेकिन हमारे लोग हमें मुंबई ले जाना चाहते हैं. लेकिन पटना आये हैं तो लिट्टी चोखा भी खाएंगे. इसके पहले रांची में भी लिट्टी चोखा खाये थे लेकिन यहां का लिट्टी चोखा तो बहुत फेमस है .

आप दोनों इस फिल्म के पहले कितने तैयार होकर आये हैं?

आयुष: मैंने तो चार साल तक ट्रेनिंग की. एक्शन, डांस और जिम्नास्टिक सीखा. फिल्मों में भी सहायक के तौर पर काम किया. बजरंगी भाई जान, सुलतान, ट्यूबलाइट में बतौर असिस्टेंट बारीकियां सीखी. अब मैं अपनी एक्टिंग के बल पर लोगों के बीच पहचान बनाना चाहता हूं.

वरीना: मैंने मॉडलिंग से कॅरियर शुरू किया और कैडबरी से पहचान मिली. अब इस फिल्म पर सबकुछ टिका हुआ है. 5 अक्तूबर को फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर टीजर को काफी प्यार मिला है, सभी गाने चैट बस्टर पर टॉप हैं. उम्मीद है कि फिल्म सभी को पसंद आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें