27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”धड़क” का पहला शेड्यूल पूरा, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की नयी तसवीर आई सामने

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘धड़क’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. शूटिंग की शुरुआत से लेकर अभी तक उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब फिल्‍म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है. शूटिंग इनदिनों जोर-शोर से राजस्‍थान में चल रही […]

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘धड़क’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. शूटिंग की शुरुआत से लेकर अभी तक उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब फिल्‍म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है. शूटिंग इनदिनों जोर-शोर से राजस्‍थान में चल रही थी और फिल्‍म के लीड कलाकार जाह्नवी कपूर और र्इशान खट्टर ने भी अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं छोड़ी.

अब ‘धड़क’ का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है तो पूरी टीम ने जश्‍न मनाते हुए एक तसवीर ट्विटर पर शेयर की है. यह तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में पूरी टीम के साथ जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं.

इस फिल्‍म को शशांक खेतान डायरेक्‍ट कर रहे हैं. यह फिल्‍म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. ‘सैराट’ एक प्रेम कहानी थी जिसे खूब पसंद किया गया था. फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी. इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को इस किरदार के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें