1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss sends crew members inside house to get afsana khan out after eviction she refuses to leave video bud

Bigg Boss 15:बिग बॉस के कहने पर भी शो छोड़ने को तैयार नहीं अफसाना खान, क्रू मेंबर्स को भेजकर निकालना पड़ा बाहर

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट अफसाना खान को बिग बॉस ने घर छोड़ने के लिए कहा है. दरअसल वीआरपी जोन में इंट्री नहीं मिल पाने के बाद अफसाना खान भड़क गई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
afsana khan
afsana khan
instagram

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट अफसाना खान को बिग बॉस ने घर छोड़ने के लिए कहा है. दरअसल वीआरपी जोन में इंट्री नहीं मिल पाने के बाद अफसाना खान भड़क गई थी. जिसके बाद उन्होंने घर में जमकर बवाल काटा. उन्होंने चाकू उठाकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. जिसके बाद बिग बॉस के ने उन्हें कड़े शब्दों में आदेश दिया कि वो घर से बाहर हो जायें.

अफसाना की लड़ाई की शुरुआत वीआईपी रेस से लेकर फिनाले तक के टास्क के दौरान राजीव अदतिया से हुई. वह पहले राजीव को धमकी देती है कि अगर राजीव उसके करीब आया तो वह अपनी शर्ट ऊपर उठा लेगी. जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल ने उन्हें शांत करने की कोशिश की लेकिन पंजाबी सिंगर ने किसी की नहीं सुनी.

अफसाना ने कहा कि, शमिता शेट्टी ने राजीव को उनके खिलाफ कर दिया है और उन्हें (शमिता) नकली और 'मेंटल' कहा है. शमिता ने कहा कि अफसाना 'मेंटल' हो गई हैं और 'प्लॉट खो चुकी हैं'. अफसाना उनपर चिल्लाती हैं, "आप मुझे मेंटल नहीं बोल सकती." अफसाना एक कुर्सी, पानी की बोतल फेंकती हैं और खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी देती है. वो कहती हैं, "मैं मर जाऊंगी यहां आज" वो एक चाकू उठाती हैं जिसे उमर रियाज ने उससे छीनने की कोशिश करते हैं.

इस घटना के बाद बिग बॉस ने अफसाना को कन्फेशन रूम के अंदर बुलाया और एन्जाइटी के लिए डॉक्टर से मिलवाया. उन्होंने घोषणा की कि अफसाना को खुद को और घर में दूसरों को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने के लिए शो छोड़ना होगा. अफसाना ने घर से निकलने से इनकार कर दिया. बिग बॉस ने उन्हें बाहर लाने के लिए क्रू मेंबर्स को भेजा.

अफसाना यह कहकर बाहर जाने से मना करती रहीं, ''नहीं में नहीं जा सकती ये मुंह ले के अपना. मेरे घर में 10 लोग हैं मैं यहां उनकी बेइज्जती कराने नहीं आई हूं. मैं शमिता के भाई (राजीव) को ले के जाऊंगी."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें