25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Contestants List: इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3, सलमान खान के शो में ये कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल

बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद अब बिग बॉस ओटीटी 3 की चर्चा शुरू हो गई है. कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, जो सीजन का हिस्सा बनेंगे. इसमें यूट्यूबर महेश केशवाला, रोहित जिन्जुर्के, विक्की जैन, ईशा मालवीया का नाम सामने आ रहा है.

Bigg Boss OTT 3 Contestants List: बिग बॉस 17 हाल ही में खत्म हुआ है और फैंस अभी से बोर होने लगे हैं. ऐसे में अब दो रियालिटी शो की सबसे ज्यादा चर्चा है. पहला रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 14 और दूसरा सलमान खान का बिग बॉस ओटीटी 3. इस रियालिटी शो को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है. जी हां, बिग बॉस के डिजिटल वर्जन को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है. पहले यह बताया जा रहा था कि बिग बॉस 17 के प्रतियोगी विक्की जैन को शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है. वह बिना अंकिता लोखंडे के घर में ग्रैंड एंट्री करेंगे. शीजान खान, ईशा मालवीया को भी ऑफर मिला. हाालंकि मेकर्स की ओर से अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है.


महेश केशवाला बिग बॉस ओटीटी 3 में ले सकते हैं एंट्री
हर साल, हम बहुत से यूट्यूबर्स को बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश करते हुए देखते हैं. ऐसा लगता है कि इस साल भी हम यूट्यूबर्स को राज करते हुए देखेंगे. सोशल मीडिया पर आई खबरों के मुताबिक, लोकप्रिय यूट्यूबर महेश केशवाला को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए संपर्क किया गया है. उन्होंने एक एपिसोड के दौरान बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रवेश किया था और अब ऐसा लगता है कि उन्हें तीसरे सीजन की पेशकश की गई है. ठगेश उर्फ ​​महेश केशवाला निर्माताओं से बातचीत कर रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि महेश, मुनव्वर फारुकी से भी ज्यादा पॉपुलर हैं. एक अन्य वीडियो निर्माता रोहित जिन्जुर्के को भी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुरभि ज्योति भी बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग ले सकती है. इन दिनों सुरभि अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है और वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी. हालांकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है.

पढ़े- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए पहले कंटेस्टेंट का नाम रिवील, इस हैंडसम हंक के नाम पर लगी मुहर!


एल्विश यादव बने थे विनर
एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब अपने नाम किया था. उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था और बिग बॉस जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी बन गए. अभिषेक मल्हान शो के फर्स्ट रनर अप बने. मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 की सेकेंड रनर अप हैं. दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर थी. उन्हें ट्रीफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिली थी. बिग बॉस 17 की बात करें तो मुनव्वर फारुकी ने शो जीता जबकि अभिषेक कुमार शो के फर्स्ट रनर-अप बने. मन्नारा चोपड़ा दूसरी रनर-अप रहीं और अंकिता लोखंडे ने चौथा स्थान हासिल किया. अरुण मैशेट्टी पांचवें स्थान पर हैं.


कब से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन
हालांकि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की आधिकारिक प्रीमियर डेट्स अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन संभवतः यह शो जून में शुरू होगा. रियलिटी शो का पहला सीजन 8 अगस्त, 2021 को शुरू हुआ था. इस सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था और विशेष रूप से वूट पर प्रसारित किया गया था. दूसरा जियो सिनेमा पर प्रसारित हुआ और इसकी मेजबानी सलमान खान ने की. पिछले दोनों सीजन के लिए जीत की रकम 25 लाख रुपये थी. सीजन 17 जीतने वाले मुनव्वर फारुकी 50 लाख रुपये घर ले गए. क्या शो के निर्माता बनिजय ग्रुप सीजन 3 के लिए जीत की राशि बढ़ाएंगे? खैर, यह तो देखा जाना बाकी है.

पढ़ें-Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के शो में ये 3 कंटेस्टेंट चलाएंगे अपना जलवा, जानें सेलेब्स के नाम!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें