30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी बनेंगे बिग बॉस 17 के विनर, ये हसीना होंगी फर्स्ट रनरअप, देखें वायरल ट्वीट

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. जनवरी के अंत में शो का ग्रैंड फिनाले होगा. अब सोशल मीडिया पर ये वॉर चल रहा है कि विजेता कौन होगा. दो नाम सामने आ रहा है, जो इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर सकता है.

Bigg Boss 17 Winner: सलमान खान का रियलिटी शो अपने ग्रैंड फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है. कलर्स चैनल की ओर से डांस दीवाने 4 की लॉन्च डेट और टाइम अनाउंस करने के बाद, यह ऑफिशियल किया गया था कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा. अब हर किसी के मन में ये सवाल है कि बिग बॉस 17 कौन जीतेगा? फैंस सोच रहे हैं कि फिनाले में कौन सा सेलिब्रिटी विजयी होगा और ट्रॉफी उठाएगा. पिछले सीजन में, प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे विजेता ट्रॉफी के लिए सबसे आगे थे, लेकिन एमसी स्टेन जीत गए. अब 17वें सीजन की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, ये तो आने वाले वीक में ही पता चलेगा.

ये कंटेस्टेंट जीत सकता है बिग बॉस 17 का खिताब

इंडस्ट्री विशेषज्ञों और फैंस का मानना ​​है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी अपनी लोकप्रियता के कारण बिग बॉस 17 जीतने के सबसे स्ट्रांग दावेदार हैं. खबरी के ऑफिशियल हैंडल से किए गए एक ट्वीट ने दर्शकों का ध्यान खींचा है, क्योंकि उन्होंने मुनव्वर की जीत की भविष्यवाणी की थी. ट्वीट में लिखा है, “#मुनव्वर फारुकी अभी भी सबसे आगे हैं और बड़े अंतर से #बिगबॉस17 जीतने के लिए सबसे पसंदीदा हैं. दूसरे स्थान के लिए लड़ाई दिलचस्प होने वाली है. #अभिषेक कुमार, #अंकिता लोखंडे अब तक दूसरे स्थान के लिए शीर्ष दावेदार हैं.” वहीं तीसरे पर मन्नारा चोपड़ा या फिर ईशा मालवीया का नाम है.

ये कंटेस्टेंट इस हफ्ते हुए हैं नॉमिनेट

सप्ताह 11 में चार प्रतियोगियों को एलिमिनेट करने के लिए नामांकित किया गया है. जबकि समर्थ जुरेल रिंकू धवन को नामांकित करने में सक्षम थे, बिग बॉस ने कार्य समाप्त होने के बाद ईशा मालविया को एक विशेष शक्ति दी. ईशा ने आयशा खान और अभिषेक कुमार को नॉमिनेट किया है. मौजूदा हफ्ते में अभिषेक, आयशा और रिंकू के साथ-साथ नील भट्ट भी डेंजर जोन में हैं.

समर्थ जुरेल ने किया चौंकाना वाला खुलासा

बिग बॉस 17 में जब से आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री की है, तब से मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती के बीच दरार आ गई है. बिग बॉस के घर में हलचल मची हुई है और घरवाले मुनव्वर और आयशा खान के रिश्ते की स्थिति के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. आज विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीया के साथ बैठकर समर्थ जुरेल ने उनसे एक चौंकाने वाली बात शेयर की.

क्या मुनव्वर फारुकी ने कंबल के नीचे से आयशा खान को बुलाया?

समर्थ जुरेल ने मुनव्वर फारुकी और आयशा खान की आधी रात की बातचीत के बारे में बताया. उन्होंने खुलासा कि कैसे वह दिमाग रूम छोड़कर दिल रूम में सोने के लिए पहुंचे. समर्थ ने तब कहा कि आयशा दिल के कमरे में थी और सोते समय मुनव्वर को जगाने की कोशिश कर रही थी. उन्होंने बताया कि कैसे आयशा मुनव्वर के करीब खड़ी थी और वह कंबल ओढ़कर सो रहा था. समर्थ ने कहा कि मुनव्वर जाग गया और उसने अपना कंबल एक तरफ सरका दिया. उन्होंने कहा कि मुनव्वर ने फिर सिर हिलाकर आयशा खान को अपने कंबल के नीचे उसके साथ सोने के लिए आने का सुझाव दिया. विक्की को विश्वास नहीं हुआ और उसने समर्थ से पूछा कि क्या ऐसा हुआ है या वह झांसा दे रहा है. समर्थ ने अपनी मां की कसम खाकर कहा कि ऐसा ही हुआ.

Also Read: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे पर सचमुच विक्की जैन ने उठाया था हाथ, एक्ट्रेस बोली- अब ये घरवाले देखेंग तो क्या…

एक दूसरे का हाथ थामकर बैठे रहे मुनव्वर और आयशा

मन्नारा, ईशा मालवीया और विक्की हंसने लगे. इसके अलावा, समर्थ ने खुलासा किया कि आयशा ने उनसे कुछ कहा होगा या शायद ना कहा होगा. उन्होंने कहा कि मुनव्वर ने फिर अपना कंबल लिया और सो गया. बाद में, रात के दौरान जब आयशा लिविंग एरिया में अपने कोने पर सो रही थी, मुनव्वर को उसके बगल में बैठे देखा गया. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई, इसी बीच मुनव्वर ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने कई दिल तोड़े होंगे. मुनव्वर को चिढ़ाने के लिए आयशा ने बात को विस्तार से बताने की कोशिश की और सहमति जताते हुए कहा कि उन्होंने कई लोगों के दिल तोड़े हैं. मुनव्वर ने तुरंत उसे यह बात कबूल करने से रोक दिया. फिर वह फुसफुसाए, “बुरा लगता है.” आयशा ने यह नहीं सुना, उसने उनसे इसे दोहराने के लिए कहा, उसने फिर से आयशा से कहा कि अगर वह दिल तोड़ने की बात कबूल करेगी तो उसे बुरा लगेगा. अपनी बातचीत के अंत में, आयशा और मुनव्वर काफी देर तक एक-दूसरे का हाथ थामे रखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें