1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 simba nagpal calls umar riaz terrorist asim riaz and himanshi khurana came in support fans said evictsimba photos viral slt

Bigg Boss 15: सिंबा ने उमर रियाज को कहा 'आतंकवादी', सपोर्ट में उतरे आसिम-हिमांशी, फैंस ने कहा-#evictSimba

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से लड़ाई-झगड़ों का दौर शुरू हो गया है. इस बार सिंबा नागपाल और उमर रियाज आपस में भिड़ गए, जिसके बाद सिंबा ने गुस्से में उमर को आंतकवादी कह दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिंबा और उमर रियाज में हुई लड़ाई
सिंबा और उमर रियाज में हुई लड़ाई
instagram

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए, किसी को नहीं पता होता है. इस घर में कभी दो दोस्त अचानक दुश्मन बन जाते हैं, तो कभी दो लोग आपस में भिड़ जाते हैं. ऐसे में ही कुछ बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया, जहां सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और उमर रियाज (Umar Riaz) के बीच जमकर लड़ाई हुई.

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि सिंबा ने उमर रियाज को पूल में धक्का दे दिया. उमर पूल से निकलने के बाद हांफते हुए नजर आए. सिंबा यही शांत नहीं हुए, उन्होंने टास्क के दौरान उमर को 'आतंकवादी' तक कह दिया. जिसकी फैंस ने जमकर आलोचना की.

सिंबा के इस हिंसात्मक व्यवहार ने ऑडियंस और उमर के भाई को गुस्सा में ला दिया. उमर की सपोर्ट में आसिम ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा आपको और डेडिकेटेड होने की जरूरत होगी. आपको और पावर की जरूरत होगी. आपको सोच-समझ कर निर्णय लेने की जरूरत होगी. आपको बलिदान देने होंगे. आपको खुद को अधिकतम तक लेकर जाना होगा, लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि आप अपनी मंजिल पर पहुंचेंगे. इन सबके बहुत मायने होंगे.

वहीं हिमांशी खुराना ने भी उमर को खूब सपोर्ट किया. उन्होंने लिखा, चाहे सपोर्ट करो या नहीं करो, यहां गलत सही लगता है और सही गलत... कितना भी बोलो कुछ नहीं होने वाला... लेकिन किसी को बोली हुई बात हमेशा उसका पीछा करती है. लेकिन हर साल यहां रूल बदल जाते हैं… आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल एक आदमी के लिए आप कर रहे हैं? लेकिन फिर भी सिंबा ही सही होगा.

सिंबा की इस हरकत से फैंस भी काफी गुस्सा है और वह लगातार उमर को सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने जस्टिस फोर उमर रियाज ट्रेंड करवाया. यही नहीं सोशल मीडिया पर #EvictSimbanow ट्रेंड हो रहा है. यूजर्स सिंबा को बिग बॉस 15 से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें