1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 rhea chakraborty denies her entry in salman khan show share post says i am not part of reality tv show dvy

Bigg Boss 15: रिया चक्रवर्ती नहीं होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा,एक्ट्रेस बोलीं- मेरे बारे में ऐसी अफवाहें...

रिया चक्रवर्ती को लेकर खबरें थी कि वो बिग बॉस 15 में इंट्री कर रही हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने एक पोस्ट से साफ कर दिया कि वो इसका हिस्सा नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया चक्रवर्ती नहीं होंगी बिग बॉस 15 में
रिया चक्रवर्ती नहीं होंगी बिग बॉस 15 में
instagram

Bigg Boss 15: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले के बाद से ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी लाइमलाइट में रही. रिया को लेकर हाल ही में खबरें चल रही थी कि वो सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में इंट्री लेने वाली हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं है.

रिया चक्रवर्ती नहीं होंगी बिग बॉस 15 का हिस्सा

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा. रिया लिखती हैं, ‘मुझे लगता है कि मेरे बारे में ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि मैं टीवी शो 'बिग बॉस' में हिस्सा ले रही हूं. ये सिर्फ इस बात को क्लियर करने के लिए है कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है. मैं 'बिग बॉस' का हिस्सा नहीं हूं. लव एंड लाइट रिया चक्रवर्ती.

Rhea Chakraborty insta story
Rhea Chakraborty insta story
instagram

रिया चक्रवर्ती को लेकर कही जा रही थी ये बात

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती को उस स्टूडियो के बाहर देखा गया था जहां पर कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश गई थी. जिसके बाद से कयास लगने लगा था कि रिया भी इस शो का हिस्सा होने वाली है. वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि रिया को एक कंटेस्टेंट के तौर पर शो में इंट्री करने के लिए हर हफ्ते उन्हें 35 लाख रुपये का ऑफर मिला था.

बिग बॉस में इनकी हुई इंट्री

अब रिया के इस पोस्ट से क्लियर हो गया है कि 'बिग बॉस 15' में नजर नहीं आने वाली हैं. बता दें कि सलमान खान के इस शो की शुरुआत हो चुकी है. अबतक शो में अफसाना खान, अकासा सिंह, करण कुंद्रा, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, उमर रियाज, सिंबा नागपाल, विधि पांड्या, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश जैसे सेलेब्स ने इंट्री कर ली है.

यहां देख सकते है बिग बॉस 15

इस बार बिग बॉस 15 का थीम 'जंगल थीम' है. बीते रात शो के शुरुआत हो चुकी है. इसे आप शनिवार और रविवार को हर हफ्ते 9.30 बजे देख सकते है. जबकि सोमवार से शुक्रवार को रात 10.30 बजे देख पाएंगे. कलर्स के अलावा इसे आप वूट ऐप पर भी देख सकते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें