1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 rakhi sawant accuses rajiv adatia on spitting in food both fight in house karan kundrra slt

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने राजीव पर लगाया खाने में थूकने का आरोप, दोनों में जमकर हुई बहस

बिग बॉस का घर एक बार फिर से जंग का मैदान बन गया है. जहां राखी सावंत और राजीव के बीच जमकर लड़ाई हुई. इस दौरान राखी ने राजीव पर खाने में थूकना का भी आरोप लगाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राखी सावंत राजीव अदातिया
राखी सावंत राजीव अदातिया
instagram

Rakhi Sawant Rajiv Adatia Fight: बिग बॉस के घर में जबसे नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है, तभी से घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से बिग बॉस का घर जंग के मैदान में तब्दील हो गया है. इस बार ड्रामा क्वीन राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच लड़ाई देखने को मिली है. लड़ाई के दौरान राखी ने राजीव पर ऐसा कमेंट कर दिया, जिसे सुनकर राजीव भड़क गए और दोनों जमकर झगड़ा हुआ.

बिग बॉस के घर में जहां वीआईपी नॉन वीआईपी को काम बांट रहे थे. इसी दौरान राखी सावंत आई और राजीव की ड्यूटी किचन से बदकर बाथरुम में कर दिया. जिसपर राजीव ने कहा कि वह उनकी बात नहीं मानेंगे. राखी भी पीछे नहीं रही और कहा कि वो वीआईपी हैं उनकी बात माननी पड़ेगी. एक्ट्रेस यही चुप नहीं हुई. उन्होंने कहा कि राजीव खाने में थूकते हैं. राखी ने कहा कि उनका वो खाना खाने का मन नहीं करता क्योंकि वह किसी से लड़ाई कर रहा था, तो खाने में थूक जा रहा होगा. यह बात सुनकर राजीव को गुस्सा आ जाता है और दोनों जमकर तू-तू मैं-मैं होती है.

राखी के कमेंट से आया राजीव को गुस्सा

राखी सावंत जबसे घर में आई तबसे घर का पारा बढ़ गया है. उन्होंने इससे पहले भी राजीव को आड़े हाथो लिया था. हुआ ये कि राजीव ने राखी को चाय बनाकर पिलाई थी. जिसके बाद राखी ने उन्हें एक होमोफोबिक कमेंट कर दिया. इसका मतलब उस समय राजीव को समझ नहीं आया, लेकिन जब पता चला तो उन्हें बहुत ज्यादा बुरा लगा. यह बात उन्होंने उमर और रश्मि से कही. तभी रश्मि ने कहा कि राखी एंटरटेनमेंट के चक्कर में इस तरह की बातें कर जाती हैं, उन्हें बता दो कि उनकी बात उन्हें अच्छी नहीं लगी. वहीं उमर ने राजीव का समर्थन किया.

आपको बता दें कि इस वीकेंड के वार में वाइल्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद घरवालों को चेतावनी दी गई है कि अगर घर में रहना है तो मनोरंजन देना ही होगा. जिसके बाद राजीव ये कहते हुए दिखे कि वह राखी सावंत से एंटरटेनमेंट का टैग छीन कर रहेंगे. जिसके बाद से दोनों में कोल्ड वॉर देखने को मिल रहा है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें