1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 afsana khan made serious allegations against prateek sahajpal and simba nagpal singer said usne galat tarike se chhua slt

Bigg Boss 15: अफसाना खान ने प्रतीक सहजपाल और सिंबा नागपाल पर लगाए गंभीर आरोप, दी ये धमकी

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से लड़ाई-झगड़ों का दौर शुरू हो गया है. एक टास्क के दौरान अफसाना खान ने सिंबा नागपाल और प्रतीक सहजपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अफसाना खान ने प्रतीक सहजपाल और सिंबा नागपाल पर लगाए गंभीर आरोप
अफसाना खान ने प्रतीक सहजपाल और सिंबा नागपाल पर लगाए गंभीर आरोप
social media

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में कब क्या हो जाए, किसी को नहीं पता होता है. इस घर में कभी दो दोस्त अचानक दुश्मन बन जाते हैं, तो कभी दो लोग आपस में भिड़ जाते हैं. ऐसे में ही कुछ बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया. जहां एक टास्क के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. इस बार अफसाना खान (Afsana Khan) ने सिंबा और प्रतीक सहजपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

यह आरोप इतने गंभीर थे कि इसे सुनकर सभी घरवाले हैरान रह गए. अफसाना ने सिंबा और प्रतीक पर टास्क के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. दरअसल बिग बॉस के घर में नारयल वाला टास्क हो रहा था. टास्क के दूसरे राउंड के बाद अफसाना बाथरूम एरिया में आईं और सिंबा पर चिल्लाने लगी. उन्होंने कहा कि सिंबा उनसे दूर रहे, नहीं तो वह उसका सिर फोड़ देगी.

अफसाना का यह आरोप सुनकर सिंबा गुस्से में आ गए और उन्होंने कहा, कोई शौक नहीं है तुम्हे हाथ लगाने का, तेरे मुंह भी नहीं लगना चाहता, तू जा यहां से. वहीं घटना के बाद जय भानूशाली, शमिता शेट्टी ने प्रतीक और सिंबा की पक्ष ली. वहीं करण कुंद्रा अफसाना का सपोर्ट करते हैं.

शमिता इस दौरान कहती हैं कि नारियल वाले टास्क में अगर अफसाना नारियल को अपनी टी-शर्ट के अंदर रखेगी, तो जरुर उसे निकालने के लिए लोग आएंगे. ऐसे में वह महिला कार्ड नहीं खेल सकती है.

वहीं करण कहते हैं कि अगर किसी लड़की ने ऐसे आरोप लगाए हैं, तो वह इसे नजर अंदाज नहीं कर सकते हैं. करण ने एक ऐसा उदाहरण भी दिया जिससे मामला और बिगड़ गया. उन्होंने कहा, 'कोई लड़की खतरनाक इलाके में जाती है और अगर उसका रेप होता है, तो आप यह नहीं कह सकते कि यह उसकी गलती है.' वहीं प्रतीक इस बात को सुनकर पागल हो जाते है और बवाल करते है.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें