1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar pavitra and eijaz dance on this song bigg boss 14 celebration in house salman khan jasmin bhasin and aly goni together sry

Bigg Boss 14 Weekend Ka Var: शो में अभी तक के सफर को सेलिब्रेट करते दिखेंगे हाउसमेट्स, एजाज और पवित्रा दिखाएंगे डांस के जलवे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 बीते रात ड्रामा से भरपूर था. हमने देखा कि लग्जरी बजट टास्क के लिए प्रतियोगियों को दो टीमों में बांट दिया गया, इसमें सदस्यों को एंजल और डेविल्स में विभाजित किया गया था. निक्की, एजाज और एली डेविल्स थे जबकि रुबीना, अभिनव, जान और पवित्रा एंजल्स थे. शैतानों की टीम ने कार्य और लक्जरी वस्तुओं को जीत लिया. बाद में, हमने जान सानू और एजाज खान के बीच एक गरमागरम बहस देखी, जिसने रेखा को पार कर दिया, लेकिन अंत में, जान ने एजाज से माफी मांगी. शो के नए प्रोमो में, हम सलमान खान को यह घोषणा करते हुए देखते हैं कि दर्शकों को अब तक बिग बॉस 14 की यात्रा की झलक मिल जाएगी. वीडियो में, हम जान और निक्की को एक साथ नाचते हुए देखेंगे. हम पवित्रा और एजाज़ को एक गीत के माध्यम से अब तक की अपनी यात्रा को भी देखेंगे.

शो में जैस्मीन और एली गोनी भी अपनी खूबसूरत दोस्ती निभाते देख रहें हैं. आज के शो में अभिनव और रुबीना की रोमांटिक नृत्य प्रदर्शन देखेगें. राहुल वैद्य अपनी जादुई आवाज से लोगों को लुभाने वाले हैं.

अर्शी खान चाहती हैं शो में एंट्री

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान बिग बॉस 14 में इंट्री पाना चाहती है. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अर्शी खान कहती हैं कि "अगर बिग बॉस के निर्माता मुझे बुलाते हैं, तो मैं शो में फिर से जाना पसंद करूंगी और शो को अच्छा कंटेट दूंगी जो मैंने 2017 में दिया था. मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी.मैंने शो देखा और मैंने देखा है कि सुपर सीनियर्स ने बहुत सारे मौके छोड़े हैं जब वो शो को और मनोरंजक बना सकते थे. जब निक्की तम्बोली ने अपने नाखूनों के बारे में झगड़ा किया, तो मुझे लगा कि मैं अंदर हूं. ”

Voot Select पर अनकट वीडियो

इस बार दर्शक 'बिग बॉस 14' कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने से पहले Voot Select पर इसे देख सकते हैं. इसके लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले Voot.com पर भी देखा जा सकता है. वहीं, टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें