1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 sneha ulaal will not be the part of bigg boss season 14 bollywood actress sneha ullaal and salman khan movie bigg boss 14 premiere episode bb14 timings weekend ka war suy

Bigg Boss 14 का हिस्सा नहीं होंगी स्नेहा उल्लाल, बताया सलमान से दोस्ती काम पाने के लिए नहीं की..

By उर्मिला कोरी
Updated Date

अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल एक ब्रेक के बाद लाइट कैमरा एक्शन की दुनिया में लौट आयी हैं. वो जल्द ही जी फाइव की वेब सीरीज एक्सपायरी डेट में नज़र आनेवाली हैं. स्नेहा का नाम पिछले कुछ हफ्तों से बिग बॉस 14 से भी लगातार जोड़ा जा रहा है. खबरें आ रही थी कि वे इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं लेकिन स्नेहा इन खबरों को अफवाह करार देती हैं।वो कहती हैं कि मैं बिग बॉस में नहीं जाने वाली हूं.

मुझे डिजिटल में अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं तो मैं बिग बॉस के घर में अपनी निजी जिंदगी दिखाने क्यों जाऊं। बिग बॉस मेरे टाइप का शो है भी नहीं मैं पब्लिक पर्सन नहीं हूं. मैं प्राइवेट पर्सन हूं.आपने गौर किया होगा कि मैंने अपने कैरियर में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कभी बात नहीं की है ।ऐसे में मैं वहां 24 घंटे कैमरे के सामने रहने में कैसे सहज हो सकती हूं.

सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए स्नेहा उल्लाल कहती हैं कि सलमान इस इंडस्ट्री में मेरे सबसे पहले दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। मैं जब भी उनसे मिलती हूं या फ़ोन पर बात करती हूं तो वो काम से जुड़ा नहीं होता है। हर रिश्ते का एक एजेंडा नहीं होता है.सलमान के साथ तो बिल्कुल भी वैसा नहीं है।मेरे पास काम हो या नहीं हो मैं उनसे वो सब डिस्कस नहीं करती हूं. दोस्ती मायने रखती है काम नहीं।बहुत लोग हैं जो काम निकालते हैं या काम के लिए उनके साथ रहते हैं. मैं वैसी नही हूं.

स्नेहा उल्लाल अपनी आगामी योजनाओं पर बात करते हुए बताती हैं कि फिलहाल एक्टिंग और प्रोडक्शन में मेरा फोकस है. डिजिटल पर कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बात चल रही हैं और वो खुद बतौर प्रोड्यूसर टीवी और डिजिटल के लिए रियलिटी कंटेंट प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें