1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 singer rahul vaidhya tell about her love story with disha parmar rahul vaidhya propose diha in bigg boss salman khan sidharth shukla and sehnaz sidnaz nikki tamboli sry

Bigg Boss 14 में राहुल वैद्य सुनाएंगे अपनी और दिशा की लव स्टोरी, करेंगे प्यार का इजहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों बिग बॉस में अपनी उपस्थिति को लेकर चर्चा में हैं. राहुल को लोग इंटरटेनर मान रहे हैं और ये भी साबित हो गया है कि वो शो में लंबे वक्त तक टिकने वाले हैं. वो गायक तो हैं ही साथ ही लोगों की मिमिक्री करके भी सबका मनोरंजन करते हैं. शो में राहुल अपनी लव स्टोरी के बारे में चर्चा करने वाले हैं, और अपनी एवं दिशा की पहली मुलाकात के बारे में भी बताएंगे. इसके अलावा वो दिशा को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी करने वाले हैं.

ऐसे शुरू हुई दिशा और राहुल की लव स्टोरी

आपको बता राहुल वैद्य और दिशा परमार एक साथ म्यूजिक वीडियो 'याद तेरी' में भी काम किया है. गाने में राहुल वैद्य और दिशा परमार की केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी.

निक्की पर भड़क पड़े थे सलमान

बीते हफ्ते इम्यूनिटी टास्क के दौरान गंदी हरकत करने की वजह से सलमान खान निक्की तम्बोली पर भड़क गए थे. शो का एक प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें सलमान खान कह रहे है कि निक्की तम्बोली आपने मास्क कहां छिपाया था. ये बात सुनकर निक्की तम्बोली की बोलती बंद हो गई. निक्की की चुप्पी देखकर सलमान खान ने कहा कि आपको बोलने में शर्म आ रही है लेकिन ये काम करने में आपने जरा भी देर नहीं लगाई. ये बात सुनकर निक्की कह रही हैं कि उस समय जो उनको ठीक लगा वो उन्होंने किया। यो बात सुनकर सलमान खान भड़क गए.

अर्शी खान चाहती हैं शो में एंट्री

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान बिग बॉस 14 में इंट्री पाना चाहती है. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अर्शी खान कहती हैं कि "अगर बिग बॉस के निर्माता मुझे बुलाते हैं, तो मैं शो में फिर से जाना पसंद करूंगी और शो को अच्छा कंटेट दूंगी जो मैंने 2017 में दिया था. मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी.मैंने शो देखा और मैंने देखा है कि सुपर सीनियर्स ने बहुत सारे मौके छोड़े हैं जब वो शो को और मनोरंजक बना सकते थे. जब निक्की तम्बोली ने अपने नाखूनों के बारे में झगड़ा किया, तो मुझे लगा कि मैं अंदर हूं. ”

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें