1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 know about shahzad deol know everything about ace of space actor from modeling to acting unknown facts bud

Bigg Boss 14 : कौन हैं शहजाद देओल, मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग तक यहां जानें 'टॉप मॉडल इंडिया' के बारे में सबकुछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehzad Deol
Shehzad Deol
photo: Instagram

Bigg Boss 14 Shehzad Deol : मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार शहजाद देओल 'बिग बॉस 14' में इंट्री करने के लिए तैयार हैं. शहजाद देओल एमटीवी ऐस ऑफ स्‍पेस (Ace Of Space) सीजन 1 के फाइनलिस्ट में से एक थे. इस शो से उन्हें काफी फेम मिला था. शहजाद एक सफल मॉडल भी हैं. रियलिटी टीवी स्टार ने इस शो के लिए तैयारी शुरू कर दी है. मेकर्स पंजाबी टैलेंट को शो में लाने के इच्छुक हैं, ऐसे में उनका नाम सामने आ रहा है.

ऐसे मिली मॉडलिंग की प्रेरणा

शहजाद देओल को मॉडल बनने की प्रेरणा वारिस अहलूवालिया (Waris Ahluwalia से मिली. बॉलीवुड बबल के अनुसार, एक दिन जब उन्होंने वारिस अहलूवालिया (Waris Ahluwalia) को ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में एक बड़े से होर्डिंग पर पगड़ी पहने हुए पहले अंतरराष्ट्रीय मॉडल को देखा, तब उन्‍होंने फैसला किया कि वह भी उसी में अपना करियर बनाएंगे. शहजाद अपनी मां कुलविंदर कौल के बेहद करीब हैं. वह अपनी माँ के बिना जीवन के बारे में नहीं सोच सकते.

मां के बेहद करीब हैं शहजाद

शहजाद अपनी मां कुलविंदर कौल के बेहद करीब हैं. बॉलीवुड बबल के अनुसार, शहजाद का कहना है कि उन्होंने हमेशा उनके सभी फैसलों का समर्थन किया है, खासकर उनके करियर में. शहजाद कहते हैं, “मेरी मां मेरे दिल की बात मेरे बिना बोले समझ जाती हैं. अगर मैं कभी परेशान हूं तो वह आसानी से मेरा चेहरा पढ़ लेती है. वह मेरी प्रेरणा हैं और एक दोस्त भी. मेरी मां हमेशा मेरे शो देखती हैं और मुझे ईमानदारी से प्रतिक्रिया देती हैं ”

"टॉप मॉडल इंडिया" से मिली लोकप्रियता

शहजाद देओल मुख्य रूप से लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो 'टॉप मॉडल इंडिया' में अपनी उपस्थिति के बाद लो‍कप्रिय हुए. इस शो में लीसा हेडन, अतुल कस्बेकर और अनाइता श्रॉफ अदजानिया थे.

लंदन से की है पढ़ाई

शहजाद के परिवार ने कभी उन पर कुछ करने के लिए दबाव नहीं डाला, जो वह नहीं करना चाहते थे, उन्‍हें करने दिया गया. सेलिब्रिटी ने शोबिज में प्रवेश करने से पहले लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी की. उनकी माँ एक डॉक्टर हैं जबकि उनके पिता एक सिविल इंजीनियर हैं. उन्‍होंने मुंबई के किशोर नमित कपूर के अभिनय स्कूल से एक्टिंग भी सीखी है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें